Logo
election banner
Motorola Edge 50 Pro launch Date in India: मोटोरोला ने आधिकारिक तौर पर अपकमिंग मोटो एज 50 स्मार्टफोन की लॉन्च डेट की पुष्टि कर दी। कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन के लॉन्च के लिए लैंडिंग पेज भी लाइव कर दी है, जिससे स्पेसिफिकेशन का पता चलता है। तो आइए इस फोन पर एक नजर डालते हैं।

Motorola Edge 50 Pro launch Date in India: पिछले कई दिनों के बाद मोटोरोला ने आखिरकार अपने नए अपकमिंग डिवाइस Motorola Edge 50 Pro के भारतीय लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया। डिवाइस के लिए फ्लिपकार्ट पर एक लैंडिंग पेज भी लाइव हगो गया है, जिससे लॉन्च डेट के साथ-साथ स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन का पता चलता है। तो आइए एक-एक कर के मोटोरोला के इस नए डिवाइस के बारे में सबकुछ जानते हैं।

Motorola Edge 50 Pro भारत में कब होगा लॉन्च?
फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध लैंडिंग पेज में बताया गया है कि मोटोरोला एज 50 प्रो को भारत में 3 अप्रैल, 2024 को लॉन्च किया जाएगा। साथ ही ये भी कंफर्म हो गया है कि यह स्मार्टफोन बिक्री के लिए ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। अब, आइए इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में जान लेते हैं।

Motorola Edge 50 Pro के स्पेसिफिकेशन
मोटोरोला का यह स्मार्टफोन 6.7 इंच बड़ी स्क्रीन के साथ आएगा, जो एक pOLED पैनल है। यह डिस्प्ले 1.5K रेजोल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोन Snapdragon 7 Gen 3 chipset से लैस होगा और Android 14 पर आधारित Hello UI पर काम करेगा। इसे 3 Android अपडेट मिलने की बात कही गई है।

यह भी पढ़ेंः भारत में 26 मार्च को लॉन्च होगा Lenovo Tab M11, जानें फीचर्स-कीमत

कैमरे के मोर्चे पर, इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 50MP मेन कैमरा के साथ एक 13MP अल्ट्रावाइड रियर कैमरा होगा। रात में फोटोग्राफी के लिए एलईडी लाइट की भी सुविधा मिलेगी। इस फोन की सबसे बड़ी खासियतों में एक इसकी बैटरी और चार्जिंग सपोर्ट है। फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध माइक्रोसाइट से पता चलता है कि डिवाइस 125 watt वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट और 50w वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी से लैस होगा।

इतना ही नहीं, Motorola Edge 50 Pro IP68 रेटिंग के साथ आएगा और इसमें Dual stereo speakers के साथ इन डिस्प्ले फिंगर्पिंट स्कैनर और फ्रंट में Corning Gorilla glass 5 का प्रोटेक्शन है।

5379487