Logo
election banner
Motorola Edge 50 Fusion: मोटोरोला भारत में Motorola Edge 50 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च करने के बाद Edge 50 Fusion को पेश करने की तैयारी पर काम कर रहा है। आधिकारिक लॉन्च से पहले अपकमिंग डिवाइस के प्रमुख स्पेसिफिकेशन सामने आ गए हैं।

Motorola Edge 50 Fusion: मोटोरोला लगाता भारतीय बाजार में अपने नए-नए स्मार्टफोन को लॉन्च करके ग्राहकों को लुभाने की कोशिश कर रही है। कंपनी ने इस हफ्ते की शुरुआत में भारत में मोटो एज 50 प्रो स्मार्टफोन को लॉन्च किया। अब, सामने आ रहे लीक से संकेत मिलता है कि मोटोरोला जल्द ही इस लाइनअप में एक और नया डिवाइस लॉन्च कर सकता है। यह अपकमिंग फोन Motorola Edge 50 Fusion हो सकता है। कुछ दिनों पहले लीक के जरिए डिवाइस के रेंडर और स्पेसिफिकेशन सामने आए थे। अब, टिपस्टर इवान ब्लास ने एज 50 फ्यूजन का प्रोमो वीडियो लीक कर दिया है।

Motorola Edge 50 Fusion का प्रोमो वीडियो लीक
टीजर वीडियो पहले के रेंडर लीक की पुष्टि करता है, जिससे पता चलता है कि डिवाइस में पीछे की तरफ कर्व्ड एज और कर्व्ड डिस्प्ले के साथ दो कैमरा कटआउट हैं। कैमरा आइलैंड पर 50MP OIS लिखा है, जो इसके प्राइमरी कैमरे के लिए OIS सपोर्ट की पुष्टि करता है। टीजर वीडियो से अपकमिंग डिवाइस के कलर ऑप्शन का भी पता चलता है। फोन बैलाड ब्लू, पीकॉक पिंक और टाइडल टील कलर ऑप्शन में आएगा। बैलाड ब्लू वेरिएंट में एक टेक्स्चर वाला पिछला भाग दिखाई देता है, जो संभवतः वेगन लेदर से बना है।

Motorola Edge 50 Fusion: संभावित स्पेसिफिकेशन
पिछले लीक के मुताबिक, मोटोरोला एज 50 फ्यूजन में 6.7 इंच का pOLED डिस्प्ले मिलने की संभावना है, जिसमें गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन है। डिवाइस की गीकबेंच लिस्टिंग से पता चला है कि डिवाइस में स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर है, जिसे 8GB रैम के साथ जोड़ा गया है। फोन में 5,000mAh की बैटरी और 68W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट शामिल होने की संभावना है।

यह भी पढ़ेंः 120Hz AMOLED डिस्प्ले, 80W चार्जिंग के साथ वीवो ने लॉन्च किया नया 4G फोन, जानें कीमत-फीचर्स

रिपोर्ट्स की माने तो इस स्मार्टफोन में OIS के साथ 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और ऑप्टिक्स के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा। इसके अतिरिक्त, फोन को IP68 वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस के साथ आने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ेंः Realme 12X की स्पेशल सेल शुरू, जानें कीमत, ऑफर्स, स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Motorola Edge 50 Fusion: भारत में संभावित कीमत
भारत में मोटोरोला एज 50 फ्यूजन की संभावित कीमत लगभग 25,000 रुपए होने की उम्मीद है। फिलहाल, कंपनी की ओर से इस फोन की आधिकारिक लॉन्च डेट की पुष्टि नहीं की है। लेकिन उम्मीद है कि मोटोरोला जल्द ही इसके लॉन्च डेट से पर्दा उठा सकता है। इसलिए लेटेस्ट अपडेट के लिए हरिभूमि के साथ बने रहें।

5379487