Logo
election banner
Motorola Edge 40 Available With Huge Discount: नया और प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए मोटोरोला का एज 40 नियो एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है। यह फोन 8 GB RAM और 32MP सेल्फी कैमरा सहित कई दमदार फीचर्स के साथ आता है। खास बात ये है कि फोन को इस दौरान भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है।

Motorola Edge 40 Available With Huge Discount: शानदार कैमरा, पावरफुल बैटरी और बेहतरीन परफॉर्मेंस वाला नया मोबाइल फोन की तलाश कर रहे ग्राहकों के लिए ये खबर काम की है। ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर इस दौरान कई स्मार्टफोन्स पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है, जिससे महंगे फोन की कीमत कम हो गई है। इन्हीं में से एक मोटोरोला एज 40 स्मार्टफोन को भी इस समय भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। यह एक ऐसा स्मार्टफोन है, जिसमें शानदार कैमरा सेटअप मौजूद है। इसके अलावा, यह स्मार्टफोन गेमर्स  के लिए भी खास हो सकता है। तो आइए ऑफर्स, कीमत और इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Motorola Edge 40 को सस्ते में खरीदना मौका
फ्लिपकार्ट पर मोटोरोला एज 40 के 8GB रैम और 256GB वेरिएंट को पूरे 8000 रुपए की डिस्काउंट के बाद 26,999 रुपए में खरीदने के लिए लिस्ट किया गया है। हालांकि, कई ग्राहकों के लिए ये कीमत भी ज्यादा हो सकती है। इसके लिए फ्लिपकार्ट ने मोबाइल फोन पर EMI का लाभ देने का सोचा है, जिसका लाभ लेकर इच्छुक ग्राहक इस फोन को अपना बना सकते हैं। इतना ही नहीं इस फोन पर 23 हजार रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। हालांकि, जैसा कि आपको पता होना चाहिए एक्सचेंज बोनस पुराने फोन की कंडीशन, एरिया और कंपनी की पॉलिसी पर निर्भर करती है। इसलिए हम सलाह देते हैं कि स्मार्टफोन को खरीदने से पहले एक बार फ्लिपकार्ट की साइट पर जाकर ऑफर्स की पूरी जानकारी जरूर हासिल कर लें। अब आइए मोटोरोला के इस फोन के खासियतों के बारे में जान लेते हैं।

Motorola Edge 40 Price In India
Motorola Edge 40 Price In India

Motorola Edge 40 के स्पेसिफिकेशन
यह स्मार्टफोन Dimensity 8020 Processor से लैस आता है। साथ ही में बेहतर विजुअल के लिए 6.5 इंच की बड़ी स्क्रीन है, जो Full HD+ (2400 x 1080 Pixel) रेजोल्यूशन और 144Hz तक रिफ्रेश रेट ऑफर करता है। इतना ही नहीं ज्यादा देर तक मोबाइल फोन चलने के लिए कंपनी ने इसमें 4400 mAh की बैटरी देती है। डिस्प्ले, बैटरी और प्रोसेसर को देखकर हम कह सकते हैं कि यूजर्स इस फोन में हाई क्वालिटी में वीडियो देखने के साथ-साथ बिना किसी लैक के गेमिंग का भी मजा ले सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः नहीं थम रहा Motorola का जलवा, जल्द लॉन्च करेगा एक और पावरफुल Smartphone, गीकबेंच पर हुआ लिस्ट

अब, जहां तक बात रही फोटोग्राफी के शौकीन यूजर्स की तो बता दें कि मोटोरोला एज 40 के रियर में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और एक 13MP का अल्ट्रावाइड कैमरा शामिल है। जबकि, सेल्फी के लिए भी इसमें शानदार 32MP का फ्रंट कैमरा है। यानी आपको इस फोन में शानदार सेल्फी खिंचने के साथ-साथ बेहतरीन फोटोग्राफी भी कर सकते हैं।

5379487