Logo
election banner
LinkedIn Short Video Feed : लिंक्डइन अपने ऐप में एक नए फीचर पर काम कर रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, फीचर के आने से लिंक्डइन इंस्टाग्राम और टिकटॉक जैसा चलने लगेगा। 

LinkedIn Short Video Feed : जॉब सेक्टर में युवाओं की मदद करने वाला लिंक्डइन ऐप अब उनके मनोरंजन का साधन भी बन जाएगा। जी हां, कंपनी एक नए फीचर पर काम कर रही है। इसे जल्द पेश किया जाएगा। जिसमें यूजर्स इंस्टाग्राम, फेसबुक, स्नैपचेट और टिकटॉक की तरह शॉर्ट वीडियो देख सकेंगे। 

टेकक्रंच की ताजा रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है। कंपनी शॉर्ट वीडियो फीचर की टेस्टिंग कर रही है। बताया गया है कि इस फीचर के तहत लिंक्डइन ऐप में नेविगेशन बार में एक नया वीडियो टैब है। यूजर्स इस टैब में टैप करके शॉर्ट वीडियो फीड में जा सकेंगे। वहां स्वाइप करके वीडियो चेंज किया जा सकता है। वहीं, लिंक्डइन की तरफ से अभी तक इस फीचर को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई बयान नहीं आया है। कंपनी ने इस बात भी खुलासा नहीं किया है कि वीडियो फीड में किस तरह का कंटेंट दिया जाएगा। 

इसे भी पढ़ें : यूरोप-आस्ट्रेलिया में लिस्ट हुआ Vivo का मिड रेंज सेगमेंट स्मार्टफोन, फीचर्स जानकर हो जाएंगे हैरान  

LinkedIn App क्या है 

दरअसल लिंक्डइन एक जॉब सर्चिंग ऐप है। इस पर युवा अपने सेक्टर की जॉब ढूंढते हैं। जॉब को लेकर इसमें लगातार अपडेट मिलते रहते हैं। ऐसे में लिंक्डइन की वीडियो फीचर को लेकर दिलचस्पी लाजमी है। इसमें किस तरह का कंटेंट होगा। इसे लेकर भी यूजर्स एक्साइटेड हैं। 

5379487