Logo
election banner
​​​​​​​Jio, Airtel Vodafone-Idea Prepaid Recharge Plan: 2024 में रिचार्ज करने के बाद आपको 2025 में मोबाइल फोन रिचार्ज कराना होगा। यहां हम एयरटेल, जियो और वोडाफोन-आईडिया के 365 दिन वैधता वाले रिचार्ज प्लान के बारे में बता रहे हैं। इन प्लान में Disney plus Hotstar का subscription मिलता है।

Jio, Airtel Vodafone-Idea Prepaid Recharge Plan: टेलीकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए कई बेहतरीन प्लान्स ऑफर करती हैं, जिनमें कई सारी सुविधाएं मिलती हैं। यहां हम Jio, Airtel और Vodafone-Idea के 365 दिनों की वैधता वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान के बारे में बताएंगे। जी हां, आप नए साल यानी 2024 में रिचार्ज करेंगे और फिर आपको अगले साल यानी 2025 में रिचार्ज करना होगा। मतलब साफ है आपको बार और हर महीने रिचार्ज कराने से छुटकारा मिलने वाला है। हमने जिन रिचार्ज प्लान्स की लिस्ट बनाई है उनमें एक अहम और खास बात ये है कि इन सभी में Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन शामिल है। इसके अलावा ग्राहकों को इन प्लान्स भरपूर डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और SMS की सुविधा भी मिलेगी। तो चलिए विस्तार से जानते हैं...

Jio, Airtel और Vodafone-Idea के 365 दिन चलने वाले प्लान्स, जिनमें Disney+ Hotstar का मिलेगा सब्सक्रिप्शन

एयरटेल का 3359 रुपये वाला प्लान
देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए  कई प्रीपेड प्लान्स ऑफर्स करती है। इनमें से एक एयरटेल का पॉपुलर प्लान 3359 रुपये का है। यह एक प्रीपेड रिचार्ज प्लान है, जो 365 दिनों तक की वैधता के साथ आता है। इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ रोजाना 2.5GB डेटा और डेली 100 SMS मिलते हैं। प्लान की सबसे बड़ी खासियत ये है कि इसमें ग्राहकों को 1 साल के लिए Disney+Hotstar Mobile का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। इसके अलावा प्लान में Unlimited 5G Data का लाभ भी मिलेगा। हालांकि, इसके लाभ लेने के लिए यूजर्स के पास 5G फोन का होना जरूरी है और आपके क्षेत्र में एयरटेल का 5G नेटवर्क लाइव होना भी अनिवार्य है। एयरटेल के इस प्लान में आपको अपोलो 24/7 सर्किल, फ्री हैलोट्यून्स और फ्री विंक म्यूजिक का एक्सेस भी मलेगा।

VI का 3099 रुपये वाला प्लान
वोडोफोन आइडिया का यह प्लान 365 दिनों की वैधता और 1 साल के लिए Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन मिलता है। अन्य प्लान की तरह इसमें भी अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेली 2GB डेटा और डेली 100 SMS मिलते हैं। प्लान में बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डाटा रोलओवर, डेटा डिलाइट, वीआई हीरो अनलिमिटेड जैसे अन्य सुविधाएं भी मिलते हैं।

जियो पेश करता है Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन वाला दो प्लान, जिसकी वैधता 365 दिन है।

जियो का 4498 रुपये वाला प्लान
यह प्लान 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ रोजाना 2GB डेटा और डेली 100 SMS मिलते हैं। सबसे खास बात है ये है कि प्लान में 14 OTT सब्सक्रिप्शन शामिल है। इसमें 1 साल के लिए Prime Video Mobile, 1 साल के लिए JioCinema Premium, 1 साल के लिए Disney+ Hotstar Mobile के साथ साथ सोनी लिव, जी5, लायंसगेट प्ले, डिस्कवरी प्लस, सन एनएक्सटी, कांचा लंका, प्लैनेट मराठी, चौपाल, डॉक्यूबे, ईपीआईसी ऑन और होइचोई शामिल है। इस प्लान को खरीदकर ग्राहक Unlimited 5G Data का मजा भी ले सकते हैं।

जियो का 3178 रुपये वाला प्लान
इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेली 2GB डेटा और डेली 100 SMS मिलते हैं। प्लान की सबसे बड़ी खासियत इसमें 1 साल के लिए मिलने वाला Disney+ Hotstar Mobile का सब्सक्रिप्शन है। साथ ही इस प्लान की वैधता भी 365 दिन है। ऊपर बताए गए प्लान की तरह जियो के इस प्लान में भी Unlimited 5G Data की सुविधा उपलब्ध है। इसके अलावा आपको इस प्लान में जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का भी एक्सेस मिलता है।

5379487