Logo
election banner
itel S24 Sale Starts In India: आईटेल एस 24 स्मार्टफोन की भारत में सेल शुरू हो गई है। कंपनी स्मार्टफोन के साथ धांसू itel 42 स्मार्टवॉच को फ्री में दे रही है। इच्छुक ग्राहक अमेजन से इस फोन को खरीद सकते हैं।

itel S24 Sale Starts In India: आईटेल एस24 अब आधिकारिक तौर पर आज यानी 25 अप्रैल से भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है। यह नया स्मार्टफोन 108 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 90Hz डिस्प्ले और बजट कीमत के साथ आता है। तो आइए इस फोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में विस्तार से जानते हैं।

itel S24 के स्पेसिफिकेशन
इस फोन में 6.6 इंच HD+ डिस्प्ले है जो 90Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है। हुड के तहत, यह मीडियाटेक हेलियो G91 SoC प्रोसेसर से लैस है, जिसे 8GB रैम के साथ 8GB वर्चुअल रैम के साथ जोड़ा गया है। इसमें 128GB की इंटरनल स्टोरेज भी है।

इस बजट एंट्री लेवल डिवाइस की सबसे बड़ी खासियतों में से एक इसके कैमरे हैं। इसमें फोटोग्राफी के लिए रियर में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के साथ एक डेप्थ सेंसर है। जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी ने इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देती है।

यह भी पढ़ेंः लड़कियों को दीवाना बनाने आई स्टाइलिश Noise ColorFit Pulse 4 स्मार्टवॉच, कीमत मात्र इतनी

itel S24 को पावर देने वाला 5,000mAh की बैटरी पैक है, जो USB टाइप-C पोर्ट के साथ 18W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। अन्य खासियतों में डुअल डीटीएस स्पीकर, साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, फ्रंट पर डुअल फ्लैश और पंच होल कटआउट स्क्रीन शामिल हैं। हैंडसेट एंड्रॉयड 13 ओएस आधारित आईटेल ओएस 13.5 कस्टम स्किन पर काम करता है।

यह भी पढ़ेंः MOTOROLA का पावरफुल फोन हुआ काफी सस्ता, महज 6,999 रुपए में बना लें अपना

itel S24 की कीमत और उपलब्धता
यह सिंगल 8GB + 128GB वेरिएंट में आता है, जिसकी कीमत महज 10,999 रुपए है। लॉन्च ऑफर के तहत कंपनी इस फोन के साथ itel 42 स्मार्टवॉच मॉडल फ्री में दे रही है। इच्छुक ग्राहक इस फोन को अमेजन (Amazon) के माध्यम से स्टारी ब्लैक और डॉन व्हाइट कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

5379487