Logo
election banner
iQOO Neo 9 Pro Launch Date In India: आइकू अपने नए स्मार्टफोन Neo 9 Pro को 22 फरवरी को लॉन्च करने वाला है। आधिकारिक लॉन्च से पहले डिवाइस के प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स सामने आए हैं।

iQOO Neo 9 Pro Launch Date In India: दिग्गज स्मार्टफोन ब्रांड आइकू भारतीय बाजार में 22 फरवरी को अपने iQOO Neo 9 Pro को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी ने आधिकारिक साइट और अमेजन पर इस अपकमिंग फोन की लैंडिंग पेज अपलोड करके धीरे-धीरे स्पेसिफिकेशन का खुलासा कर रही है। अब, अमेजन पर उपलब्ध लेटेस्ट लैंडिंग पेज से नियो 9 प्रो की बैटरी साइज और चार्जिंग क्षमताओं का पता चला है।

5,160mAh की बैटरी से लैस होगा iQOO Neo 9 Pro
भारत में, Neo 9 Pro पहले से मौजूद Neo 7 Pro का स्थान लेगा, जिसमें 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी मिलती है। लेकिन लैंडिंग पेज से चलता है कि अपकमिंग नियो 9 प्रो में 5,160mAh की बड़ी बैटरी पैक होगी और इसके साथ 120W फास्ट चार्जिंग की पेशकश की जाएगी।

iQOO Neo 9 Pro
iQOO Neo 9 Pro Specifications

कंपनी ने पहले ही खुलासा कर दिया है कि नियो 9 प्रो में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट और Q1 सुपरकंप्यूटिंग चिप की सुविधा होगी, जो एक बेहतर गेमिंग अनुभव प्रदान करेगी। ब्रांड ने हाल ही में खुलासा किया था कि फोन को दो ऑप्शन में पेश किया जएगा। जिसमें 8 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज और 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट शामिल है।

यह भी पढ़ेंः भारत में स्मार्टफोन होगा सस्ता, केंद्र सरकार ने मोबाइल फोन कंपोनेट्स पर आयात शुल्क घटाया

फोटोग्राफी के लिए, iQOO Neo 9 Pro में OIS सपोर्ट के साथ Sony IMX920 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस होने की पुष्टि की गई है। अन्य रिपोर्टों के अनुसार, फोन में 16 मेगापिक्सल के फ्रंट-फेसिंग कैमरे और 6.78-इंच AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल सकता है जो 1.5K रेजोल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करता है।

iQOO Neo 9 Pro की कीमत
कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अभी इसकी कीमत की जानकारी नहीं दी है, लेकिन उम्मीद है कि इसकी कीमत लगभग 35,000 रुपये हो सकती है। यह दो कलर ऑप्शन- फाइरी रेड और कॉन्करर ब्लैक में उपलब्ध होगा।

jindal steel Ad
5379487