Logo
election banner
Infinix GT 20 Pro Launch Soon: इंफिनिक्स इन दिनों अपने नए स्मार्टफोन GT 20 Pro को लॉन्च करने की तैयारी पर काम कर रहा है। इस बीच डिवाइस को कुछ सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखा गया है, जिससे इसके कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन का पता चलता है।

Infinix GT 20 Pro Launch Soon: इंफिनिक्स कथित तौर पर अपने नए स्मार्टफोन Infinix GT 20 Pro पर काम कर रहा है। यह डिवाइस Infinix GT 10 Pro का जगह लेगा, जिसे पिछले साल लॉन्च किया गया था। रिपोर्ट्स से पता चला है कि GT 20 Pro का मॉडल नंबर X6871 है। इस फोन को हाल ही में TUV, Wi-Fi Alliance, EEC (Europe), TKDN (Indonesia), BIS (India) और FCC जैसे सर्टिफिकेशन साइट्स पर नजर आया था। अब, इंफिनिक्स के इस फोन को गीकबेंच पर देखा गया है, जिससे इसके कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन का भी पता चला है। इसके अलावा, यह Google Play कंसोल डेटाबेस में भी सामने आया है। तो आइए लिस्टिंग से सामने आए स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डालते हैं।

NBTC और Google Play डेटाबेस पर लिस्ट हुआ Infinix GT 20 Pro
Infinix GT 20 Pro को NBTC के डेटाबेस में मॉडल नंबर X6871 के साथ देखा गया है। हालांकि, एनबीटीसी लिस्टिंग से डिवाइस के कोई भी स्पेसिफिकेशन का पता नहीं चलता है।

Infinix GT 20 Pro
Infinix GT 20 Pro

दूसरी ओर, theTechOutlook की रिपोर्ट के मुताबिक, Infinix GT 20 Pro की गूगल प्ले कंसोल प्ले कंसोल लिस्टिंग से पता चलता है कि इसकी स्क्रीन 1080 x 2436 पिक्सल के FHD+ रेजोल्यूशन को सपोर्ट करती है। लिस्टिंग से आगे पता चला कि डिवाइस में 12GB रैम के साथ डाइमेंशन 8200 (MT6896Z/CZA) चिप है। इसके अलावा रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

यह भी पढ़ेंः फ्यूचरिस्टिक LED डिजाइन के साथ लॉन्च हुआ टेक्नो का धांसू फोन, जानिए कीमत-फीचर्स

अन्य रिपोर्ट्स के जरिए सामने आए जानकारियों पर नजर डालें तो, इंफिनिक्स जीटी 20 प्रो को दो वेरिएंट्स में आने की उम्मीद है, जिसमें 8GB रैम + 128GB स्टोरेज और 12GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरिएंट शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा, इस फोन को 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी से लैस होने की उम्मीद है। इस फोन की स्क्रीन संभवतः 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी।

यह भी पढ़ेंः 90Hz डिस्प्ले, Helio G91, 108MP कैमरा के साथ लॉन्च हुआ आईटेल का नया पावरफुल स्मार्टफोन, जानिए कीमत-फीचर्स

फिलहाल हमारे पास Infinix GT 20 Pro के बारे में इससे ज्यादा जानकारी नहीं है। उम्मीद है कि कंपनी आने वाले दिनों इससे जुड़ी कुछ घोषणा कर सकती है। इसलिए लेटेस्ट अपडेट के लिए हरिभूमि के साथ बने रहें।

jindal steel
5379487