Logo
Honor Magic 6 Pro: ऑनर अपने नए स्मार्टफोन मैजिक 6 प्रो को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। डिवाइस अमेजन इंडिया पर भी लिस्ट हो गया है, जिससे पता चलता है कि यह बिक्री के लिए इसी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा।

Honor Magic 6 Pro: हॉनर जल्द ही भारत में मैजिक 6 प्रो स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी पर काम रहा है। टिपस्टर पारस गुगलानी के अनुसार, कंपनी इस फोन को भारतीय बाजार में जुलाई, 2024 लॉन्च जुलाई 2024 में हो सकता है। हालांकि, ब्रांड ने अभी तक इस फोन की सटीक कीमत और लॉन्च डेट का खुलासाा किया नहीं किया है। लेकिन डिवाइस को आधिकारिक लॉन्च से पहले अमेजन इंडिया पर लिस्ट कर दिया गया है, जिससे फोन के स्पेसिफिकेशन का पता चलता है। साथ ही लिस्टिंग से ये भी पता चलता है कि यह फोन भारत में अमेजन के जरिए उपलब्ध होगा।

अमेजन लिस्टिंग के अनुसार, ऑनर मैजिक 6 प्रो एक गिफ्ट बंडल के साथ आएगा जिसमें वॉच जीएस 3, ऑनर चॉइस एक्स 5 प्रो ईयरबड्स, ऑनर प्रीमियम फोन कवर और वीआईपी केयर प्लस सर्विस शामिल है। लिस्टिंग से कीमत या लॉन्च की तारीख का पता नहीं चलता है। हालांकि, यह पुष्टि होता है कि डिवाइस 12GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ-साथ 50MP + 50 MP + 180MP ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आएगा। उम्मीद है कि बाकी स्पेसिफिकेशन मैजिक 6 प्रो ग्लोबल मॉडल के समान ही होंगे।

यह भी पढ़ें: 27 मई को लॉन्च से पहले सैमसंग के खूबसूरत फोन की कीमत लीक, स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा

Honor Magic 6 Pro के स्पेसिफिकेशन (ग्लोबल मॉडल)
ऑनर मैजिक 6 प्रो में 6.8 इंच OLED स्क्रीन है जो 120Hz रिफ्रेश प्रदान करता है। हुड के नीचे यह फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर से लैस आता है, जो गेमिंग के दौरान बेहतरीन परफॉर्मेंस प्रदान करता है। डिवाइस को पावर देने वाला 5,600mAh की बैटरी है, जो 80W फास्ट वायर्ड चार्जिंग और 66W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह बैटरी जल्दी से चार्ज हो जाती है और फोन को अधिक समय तक ऑनर रखती है।

कैमरे के मोर्चे पर, ऑनर मैजिक 6 प्रो में 2.5x ऑप्टिकल और 100x डिजिटल जूम के साथ एक हाई-रेजोल्यूशन 180MP पेरिस्कोप लेंस है। इसमें 50MP के फ्रंट कैमरे के साथ 50MP का वाइड-एंगल और एक 50MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस भी है।

5379487