Logo
BSNL amazing offer: टेलीकॉम कंपनी BSNL ने अपने कस्टर्मस के लिए मार्केट में 2 नए प्लान को पेश किया है। इन प्लान की कीमत 58 रुपए और 59 रुपए हैं। यहां हम इन प्लान की वैलिडिटी और फायदें बता रहे हैं।

BSNL amazing offer: भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) सिम कार्ड यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी हैं। टेलीकॉम कंपनी BSNL ने अपने ग्राहकों के लिए दो जबरदस्त प्लान पेश किए हैं। न्यूली लॉन्च इन प्लान की कीमत 58 रुपए और 59 रुपए हैं। यह प्लान उन यूजर्स के लिए फायदेमंद होने वाले है, जो BSNL के किसी सस्ते डेटा प्लान की तलाश में थे। आपको बता दें कंपनी ने 59 रुपए वाले प्लान को रेगुलर सर्विस वैलिडिटी प्लान के तौर पर पेश किया हैं और वहीं 58 रुपए वाला प्लान एक डाटा प्लान है। हम यहां इन प्लान के बारें में आपको विस्तार से बता रहे हैं।

BSNL के टॉप-2 सस्ते प्लान के फायदे 
कंपनी के पहला 58 रुपए वाले प्लान के फायदों की बात करें तो यह प्लान 7 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है, जिसमें रोजाना आपको यूज के लिए 2 जीबी तक का  डेटा मिलेगा। ऐसे में यदि आपको अधिक डेटा की जरुरत होती हैं, तो यह प्लान आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है क्योंकि इसमें केवल 58 रुपए में आपको 7 दिन के लिए 14 जीबी डेटा मिल रहा है। डाटा खत्म होने के बाद यह 40Kbps की इंटरनेट स्पीड से चलता है। 

ये भी पढ़ेः- Electric Hot Water Bag under 500: इलेक्ट्रिक पैड से पीरियड्स क्रैम्प्स समेत जोड़ों के दर्द, सूजन से मिनटों में मिलेगी राहत, फटाफट करें ऑर्डर  

कंपनी का यह दूसरा 59 रुपए वाला प्लान भी 7 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलता है, जिसमें रोजाना आपको यूज के लिए 1 जीबी डेटा मिलेगा। इस प्लान के साथ आपको डेटा के साथ कॉलिंग भी मिलती है, लेकिन इसमें एसएमएस की सुविधा नहीं दी जा रही हैं। 

ये भी पढ़ेः- Flipkart offers: कूलिंग के मामले में इस कूलर के सामने एसी भी हैं फेल, कीमत ₹6000 से भी कम; अभी चेक करें डील 
 


 

5379487