Logo
boAt Nirvana Zenith Earbuds Launch: बोट ने बुधवार, 22 मई को अपने नए इयरबड्स को लॉन्च किया है, जिसका नाम boAt Nirvana Zenith है। ये इयरबड्स कई धांसू फीचर्स से लैस आते हैं और कंपनी ने इसकी कीमत भी बजट में रखी है।

boAt Nirvana Zenith Earbuds Launch: बोट ने बुधवार, 22 मई भारत में एक नए TWS ईयरबड को लॉन्च किया है, जिसका नाम Nirvana Zenith है। ये इयरबड्स आज ही लॉन्च हुए Realme Buds Air6 को टक्कर देते हैं। हम पहले ही रियलमी बड्स एयर 6 को कवर चुके हैं। अब, आइए  boAt Nirvana Zenith के खासियतों और कीमत के बारे में जानते हैं।

boAt Nirvana Zenith Earbuds की खासियत
बोट के इस इयरबड्स में 11mm डेप्थ बास ऑडियो ड्राइवर हैं जो बेहतर सुनने के अनुभव के लिए हाई-फाई ऑडियो और डॉल्बी ऑडियो प्रदान करते हैं। हियरेबल्स में डुअल कोर प्रोसेसर है और यह ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है। ये इयरबड्स 50 डेसिबल तक ANC (एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन) ऑफर करते हैं। इसके साथ ही बेहतर कॉलिंग अनुभव के लिए इसमें AI ENCx तकनीक के साथ 6 माइक हैं।

50 घंटे तक की बैटरी लाइफ
जहां रियलमी बड्स एयर 6 में 40 घंटे की बैटरी लाइव मिलती है, वहीं दूसरी ओर boAt Nirvana Zenith को लेकर दावा है कि यह एक बार फुल चार्ज होने के बाद चार्जिंग केस के साथ 50 घंटे तक चल सकता है। साथ ही आपको इसमें सिर्फ 5 मिनट की चार्जिंग में 1 घंटे का ऑडियो प्लेबैक मिल सकता है।

यह भी पढ़ेंः नहीं पड़ेगी DSLR की जरूरत! Vivo S19 और S19 Pro में मिलेगा शानदार कैमरा सेटअप, जल्द होगी एंट्री

अन्य खासियतों की बात करें तो boAt Nirvana Zenith इयरबड्स में IPX5 वाटर रेजिस्टेंस, Google फास्ट पेयर, मल्टी-डिवाइस कनेक्शन और इन-ईयर डिटेक्शन जैसे फीचर्स शामिल हैं।

boAt Nirvana Zenith Earbuds: कीमत और उपलब्धता
कंपनी ने इस इयरबड को दो कलर ऑप्शन- क्रीम के साथ पिंक और ब्लैक के साथ सिल्वर में पेश किया है। जहां तक प्राइस की बात है तो इसकी कीमत 3,999 रुपए है और यह अमेजन और फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। इसकी पहली सेल 24 मई 2024 को शुरू होगी।

Realme Buds Air6 के बारे में जानने के लिए क्लिक करें।

jindal steel
5379487