Logo
election banner
Amazon Mega Electronic Days Sale 2024: ग्रेट रिपब्लिक डे सेल का लाभ उठाने से चूक गए ग्राहकों के लिए अमेजन ने मेगा इलेक्ट्रॉनिक डेज सेल लाया है। इस दौरान मोबाइल फोन, टैबलेट, स्मार्टवॉच पर 80 फीसदी तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

Amazon Mega Electronic Days Sale 2024: लैपटॉप, मोबाइल फोन, टैबलेट, स्मार्टवॉच सहित अन्य कोई इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन ने रिपब्लिक डे सेल के बाद अब मेगा इलेक्ट्रॉनिक डेज सेल शुरू की गई है। इस दौरान इलेक्ट्रॉनिक सामान पर 80 फीसदी तक की छूट मिल रही है।

फ्लैट डिस्काउंट के साथ ही अमेजन सेल के दौरान बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं, जिसका लाभ लेकर ग्राहक सामान की कीमत और भी कम कर सकते हैं। HDFC Bank और बंधन बैंक कार्डधारकों को 10 प्रतिशत तक इंस्टेंट डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं।

लैपटॉप पर 40% तक डिस्काउंट
अमेजन मेगा इलेक्ट्रॉनिक सेल के दौरान लैपटॉप पर 40 फीसदी तक की सीधी छूट मिल रही है। सेल में कई बड़े ब्रांड्स के लैपटॉप लिस्टेड हैं। इसमें HP, Dell और Asus के साथ-साथ Lenovo जैसे ब्रांड वाले लैपटॉप पर डिस्काउंट मिल रहा है।

80% डिस्काउंट पर मिल रही है स्मार्टवॉच
सेल के दौरान Apple, Samsung, Boat, Noise समेत कई स्मार्टवॉच को बंपर डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। यूजर्स अमेजन मेगा इलेक्ट्रॉनिक सेल के दौरान स्मार्टवॉच को 80 फीसदी तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः 1.20 लाख रुपये वाले ASUS के पावरफुल फोन की सेल शुरू, जानिए क्या है खास?

Tablet पर भी जबरदस्त डिस्काउंट
अगर आप ऑनलाइन पढ़ाई या ऑफिस की मीटिंग को अटेंड करने के लिए एक बड़े डिस्प्ले वाला टैबलेट खरीदना चाहते हैं तो यह सही मौका हो सकता है। अमेजन सेल के दौरान टैबलेट पर 60 परसेंट तक का डिस्काउंट मिल रहा है। सेल के दौरान Samsung, Lenovo, Oneplus सहित कई अन्य ब्रांड्स के टैबलेट को भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है।

Amazon Mega Electronic Days Sale 2024 Last Date
अमेजन की साइट पर चल रही मेगा इलेक्ट्रॉनिक सेल 25 जनवरी से लाइव है और यह 28 जनवरी तक चलेगी। इसलिए बिना देर किए जल्द ऑफर का लाभ उठाएं।

5379487