Logo
Jio new plan launched: जियो अपने यूजर्स के लिए एक नया प्लान लेकर आया है। इसमें आपको एक साथ 120 डिवाइस कनेक्ट करने का ऑप्शन दिया जाता है। इसकी जानकारी खुद जियो ने ऑफिशियली तौर पर दी गई है।

Jio new plan launched: भारतीय टेलीकॉम कंपनी ने रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए एक नई सर्विस फिक्स-वायरलेस एक्सेस (FWA) को लेकर आया है। कंपनी ने इसे जियो एयरफाइबर का नाम दिया है। इस सर्विस की खास बात है कि इस एयरफाइबर यूजर्स 120 डिवाइस को कनेक्ट कर सकते हैं। फिलहाल इसके लिए जियो के ओर से प्लान की जानकारी नहीं दी गई है तो उम्मीद की जा सकती हैं कि ये  30 Mbps प्लान के साथ भी उपलब्ध हो सकता है। आपको बता दें, अब यह सर्विस 6,956 कस्बे और शहरों में उपलब्ध हैं।

कंपनी के मुताबिक, इस एयरफाइबर के इंटरनेट की स्पीड कनेक्ट होने वाले डिवाइस पर निर्भर करती हैं। यूजर्स Jio AirFiber पर आप 1Gbps तक का प्लान प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप 120 डिवाइस कनेक्ट करने का प्लान कर रहे हैं तो 500 Mbps से लेकर 1 Gbps वाला प्लान आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित होगा। इसकी खास बात है कि ये सभी प्लान OTT (ओवर-द-टॉप) लाभ के साथ मिलते हैं। 

लाइव टीवी चैनल के साथ 15 से अधिक ओटीटी भी 
इस एयर फाइबर के लिए अलग नेटवर्क स्थापित किया जाएगा। इससे मोबाइल नेटवर्क पर पड़ने वाले भार का प्रभाव जियो एयर फाइबर पर नहीं पड़ेगा। इसलिए यह यूजर्स की पहली पसंद साबित होता है। वहीं मनोरंजन की जरूरतों को पूरा करने के लिए एयर फाइबर के साथ जियो सेट टॉप बॉक्स (STB) भी मिलता है। इसके जरिए यूर्जस लाइव टीवी चैनल समेत 15 से अधिक ओटीटी का भी लाभ लें सकते हैं।  

ऐसे करें बुकिंग
यदि आप भी 120 डिवाइस कनेक्ट वाले इस कनेक्शन को खऱीदना चाहते हैं, तो इसके लिए आप 60008-60008 पर मिस कॉल दे सकते हैं। इसके अलावा आप कंपनी को इस नंबर पर व्हाट्सऐप की मदद से भी बुकिंग कर सकते हैं। साथ ही जियो की साइट पर जाकर भी इसकी बुकिंग की जा सकती हैं। इतना ही आप इसे अपने नजदीकी जियो स्टोर पर भी जाकर लगवा सकते हैं। 

ये भी पढ़ेः - Smartphone Tips: फोन में फुल सिग्नल होने पर भी नहीं चल रहा इंटरनेट, इन तरीकों से इंटरनेट स्पीड हो जाएगी रॉकेट से भी तेज

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487