Logo
election banner
Yogi Adityanath Warning to Criminals: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि किसी ने सोचा होगा कि बेटी और व्यापारी रात में भी सुरक्षित निकल सकते हैं। हम सिर्फ राम को ही नहीं लाते , बेटी और व्यापारी की सुरक्षा के लिए जो खतरा बनता है उसका राम नाम सत्य भी कर देते हैं।

Yogi Adityanath Warning to Criminals: लोकसभा चुनाव में नेताओं की बयानबाजी वोटिंग के नजदीक आते-आते तेज होने लगी है। लॉ एंड ऑर्डर चुस्त-दुरुस्त होने का दावा करने वाले उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार, 5 अप्रैल को अलीगढ़ में चुनावी सभा की। इस दौरान उन्होंने अपराधियों को चेतावनी देते हुए कहा है कि जो कोई भी समाज की सुरक्षा के लिए खतरा पैदा करेगा, उसका 'राम नाम सत्य' निश्चित है। 

अब बहन-बेटियां निर्भय होकर रात में भी निकलती हैं
सीएम योगी आदित्यनाथ भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी सतीश कुमार गौतम के लिए वोट मांग रहे थे। उन्होंने कहा कि किसी ने कभी नहीं सोचा था कि बेटियां और व्यापारी रात में बिना किसी चिंता के बाहर निकल सकते हैं। हम भगवान राम के नाम का जाप करते हुए अपना जीवन जीते हैं। राम के बिना कुछ भी संभव नहीं है। हम सिर्फ राम को ही नहीं लाते, बेटी और व्यापारी की सुरक्षा के लिए जो खतरा बनता है उसका राम नाम सत्य भी कर देते हैं। उन्होंने निरंतर प्रगति और विकास के लिए मतदान के महत्व पर जोर दिया।

एक गलत वोट भ्रष्टाचार की गहराई में ले जाएगा
सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 10 साल पहले जो सपना था, वह अब हकीकत बन रहा है। और यह आपके वोट के के कारण हो रहा है। एक गलत वोट देश को भ्रष्टाचार की गहराई में ले जाता। पहले अराजकता, कर्फ्यू और अराजकता थी। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी बेटियां, हमारे युवा खतरे में थे। आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की सराहना की और उन्हें देश भर में चल रहे बुनियादी ढांचे के विकास का श्रेय दिया।

सीएम ने कहा कि जब आपने मोदी जी को अपना वोट दिया, तो आपने अपने भविष्य की गारंटी सुनिश्चित की। चाहे वह विश्व स्तरीय इन्फ्रास्ट्रक्चर हों, राजमार्ग हों, हवाई अड्डे हों, रक्षा गलियारे हों, मेडिकल कॉलेज हों या विश्वविद्यालय हों, वे सभी बनाए जा रहे हैं।

जनता ने बनाया अपना मन
आदित्यनाथ ने आगामी चुनावों के नतीजों पर विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि लोगों ने पहले ही मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल के पक्ष में फैसला कर लिया है। चुनाव प्रक्रिया चल रही है, लेकिन लोग पहले से ही नतीजे को लेकर आश्वस्त हैं। उन्होंने पहले ही तय कर लिया है कि तीसरी बार मोदी सरकार होगी।

उन्होंने कहा कि अगर पीएम नरेंद्र मोदी तीसरा कार्यकाल हासिल करते हैं, तो भारत शुरुआती तीन वर्षों के भीतर दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने की ओर अग्रसर है। भारत तभी विकसित होगा जब उत्तर प्रदेश विकसित होगा और उत्तर प्रदेश तभी विकसित होगा जब अलीगढ़ भी विकसित होगा। पीएम मोदी के तीसरे कार्यकाल को देखते हुए, भारत पहले तीन वर्षों के भीतर दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगा।

 Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath
Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath

इस कार्यक्रम में भाजपा के जिला अध्यक्ष चौधरी कृष्ण पाल सिंह, महानगर अध्यक्ष राजीव शर्मा, राष्ट्रीय लोक दल के जिला अध्यक्ष चौधरी काली चरण सिंह, राज्य सरकार के मंत्री संदीप सिंह और मंत्री और हाथरस से भाजपा के उम्मीदवार अनूप वाल्मिकी सहित प्रमुख हस्तियों की उपस्थिति देखी गई।

उत्तर प्रदेश में 80 लोकसभा सीटें हैं। यहां सभी सात चरणों में मतदान होगा। देश भर की सभी 543 लोकसभा सीटों के लिए वोटों की गिनती 4 जून को होनी है।

5379487