Logo
election banner
Vivek Bindra Update: पत्नी की पिटाई के मामले में मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। पुलिस ने घटना के संबंध में विवेक की मां पूछताछ कर घटना वाले दिन की जानकारी ली गई है।

Vivek Bindra Update: मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा की अपनी पत्नी की पिटाई के मामले में मुश्किलें बढ़ सकती हैं। पत्नी के परिवारजनों ने नोएडा के सेक्टर-126 कोतवाली पुलिस को मेडिकल रिपोर्ट उपलब्ध कराई है, जिसमें पीड़ित यानिका की मेडिकल रिपोर्ट में शरीर पर कई जगह चोट होने की बात सामने आई है।

कानूनी विशेषज्ञों से राय
मोटिवेशनल स्पीकर पर कार्रवाई के लिए पुलिस सभी कानूनी पहलुओं को देख रही है। मामले में जिले के अलावा शासन के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को प्रकरण से अवगत कराया गया है। पुलिस कानूनी विशेषज्ञों से राय ले रही है।

विवेक बिंद्रा की मां से पूछताछ
पुलिस ने घटना के संबंध में विवेक की मां से पूछताछ कर घटना वाले दिन की जानकारी ली है। पत्नी से विवाद के दौरान विवेक की मां मौजूद थीं। इसी तरह पुलिस ने सेक्टर-94 स्थित सुपरनोवा सोसायटी के गार्डों से भी पूछताछ की है। पुलिस ने घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी के कब्जे में लिया है।

वीडियो बनाने वाले की तलाश कर रही पुलिस
इसके अतिरिक्त पुलिस ने सोसायटी के प्रवेश द्वार के पास पत्नी के साथ विवाद के दौरान झगड़ते हुए वीडियो बनाने वाले व्यक्ति की भी तलाश कर रही है। मेडिकल रिपोर्ट में यानिका के शरीर पर चोट की बात है। उनका दिल्ली के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पत्नी के साथ मारपीट का आरोप
बता दें कि 14 दिसंबर को गाजियाबाद के वैभव ने अपने बहनोई मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा के खिलाफ बहन के साथ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया था। मारपीट के गंभीर आरोप लगाए गए हैं। घटना के दिन विवेक अपनी मां से झगड़ रहे थे। बीच में पत्नी यानिका ने आकर ऐसा न करने के लिए कहा।

5379487