Logo
election banner
Sitapur Crime News: उत्तरप्रदेश के सीतापुर में सात साल के बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई। शहतूत के पेड़ से फल तोड़ने के लिए भाला फेंका जो बच्ची के सिर में लग गया। घायल बच्ची को परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Sitapur Crime News: शहतूत के पेड़ से फल तोड़ते समय भाला लगने से सात साल की बच्ची की मौत हो गई। सिर में भाला लगने के बाद घायल बच्ची को परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे। जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्ची की मौत के बाद परिजनों ने गांव के ही 10 वर्षीय बच्चे पर (भाला) नुकीला हथियार मारने का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत की है। पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 10 साल के बालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। घटना उत्तरप्रदेश के सीतापुर के तंबौर थाना क्षेत्र की है। 

जानें कैसे हुई घटना 
जानकारी के मुताबिक, इच्छा निवासी दो परिवारों के बच्चे शहतूत के फल को तोड़ रहे थे। फल तोड़ते समय गांव के 10 साल के लड़का ने भाला (नुकीला हथियार) शहतूत तोड़ने के लिए ऊपर फेंका। नुकीला हथियार वापस आकर फल तोड़ रही 7 वर्षीय राधिका के सिर में आकर लग गया। भाला लगने से बच्ची अचेत होकर गिर गई। परिजन घायल बच्ची को आनन-फानन में अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस ने दोनों परिवार के बीच हो रहे विवाद को शांत कराया
घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची और गांव के एक ही परिवारों के बीच हुए विवाद को सुलझाया। पुलिस ने बच्ची के परिजनों को समझा बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। बच्चे से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

5379487