Logo
election banner
लखनऊ विकास प्राधिकरण के अफसरों ने शुक्रवार को बर्लिंगटन चौराहे पर बने चार मंजिला अस्पताल पर एलडीए के अफसरों ने बुलडोजर चलवा दिया। माफिया मुख्तार अंसारी के करीबी ने इस अस्पताल को पार्क की जमीन पर बना दिया था।  

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में माफिया मुख्तार अंसारी के करीबी के अस्पताल में LDA (लखनऊ विकास प्राधिकरण ) ने बुल्डोजर चलवा दिया। बर्लिंगटन चौराहे पर स्थित एफआई हॉस्पिटल को माफिया मुख्तार अंसारी के करीबी बिल्डर सिराज अहमद ने बनाया था। आरोप है कि यह पार्क की जमीन पर बना था। LDA ने पिछले दिनों इसे अवैध घोषित कर सील कर दिया था। शुक्रवार सुबह पुलिस बल के साथ बुल्डोजर लेकर मौके पर पहुंचे लखनऊ विकास प्राधिकरण के अधिकारियों ने अस्पताल में तोड़ फोड़ शुरू करा दी। 

Lucknow action hospital
कार्रवाई से पहले मौके पर खड़ीं जेसीबी मशीनें

एफआई टावर के फ्लैट और दुकानें भी अवैध 
बर्लिंगटन चौराहे के पास ही इसी बिल्डर ने एफआई टावर बनाया था। इसमें कुछ फ्लैट माफिया मुख्तार अंसारी के भी थे। बिल्डिंग की दो मंजिल अवैध मिलने पर इसे तोड़ने के आदेश दिए गए थे। प्राधिकरण उपाध्यक्ष डॉ इंद्रमणि त्रिपाठी की मौजूदगी में पार्किंग एरिया में हुआ तमाम निर्माण ध्वस्त कर दिया। साथ ही फ्लैट सील कर कर जल्द से जल्द खाली करने के निर्देश दिए गए थे। सातवीं और आठवीं मंजिल पर 24 फ्लैट और पार्किंग एरिया की 40 दुकान भी तोड़ने का आदेश दिया था। 

5379487