Logo
election banner
Jaunpur-Azamgarh Highway accident: जौनपुर-आजमगढ़ हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर, स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

Jaunpur-Azamgarh Highway accident: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में शनिवार रात ट्रक और कार में भीषण हादसा हो गया। जौनपुर-आजमगढ़ हाईवे पर प्रसाद केराकत तिराहे के पास शनिवार रात करीब ढाई बजे हुए इस हादसे में बिहार के सीतामढ़ी से प्रयागराज जा रहे एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। तीन की हालत गंभीर बनी हुई है। 

सीतामढ़ी का यह परिवार कार में सवार होकर लड़की देखने के लिए प्रयागराज जिले के झूंसी जा रहा था। उनकी कार जौनपुर से केराकत की तरफ जैसे ही मुड़ी सामने से आ रहे एतेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना देकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया।  

ट्रक की टक्कर से 10 मीटर घिसटी कार 
स्थानीय लोगों ने बताया कि बिहार के सीतामढ़ी निवासी गजाधर शर्मा परिवार के नौ सदस्यों के साथ कार में सवार होकर बेटे चंदन की शादी के लिए लड़की देखने झूसी (प्रयागराज ) जा रहे थे। रात ढाई बजे केराकत प्रसाद तिराहे पर उनकी कार को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर इतनी तेज थी कि कार लगभग 10 मीटर तक घिसटती चली गई। 

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और घायलों को 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने छह को देखते ही मृत घोषित कर दिया। जबकि, तीन की हालत गंभीर है। उन्हें भर्ती कर उपचार दिया जा रहा है। ट्रक चालक और खलासी हादसे के बाद वाहन छोड़कर भाग गए। पुलिस क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त किनारे कराकर यातायात बहाल कराया। 
 
जौनपुर हादसे में इनकी मौत 
हादसे में गजाधर शर्मा (60) पुत्र लक्ष्मण शर्मा और उनके बेटे अनीश शर्मा (35), जवाहर शर्मा (57) पुत्र राम प्रताप और जवाहर के बेटे गौतम शर्मा (17),  सोनम (34) पत्नी बजरंग शर्मा, रिंकू  (32) पत्नी पवन शर्मा की मौत हो गई। जबकि, कार चालक जीतू शर्मा (25) पुत्र अवधेश शर्मा, युग शर्मा (7) पुत्र बजरंग शर्मा और मीना देवी (40) पत्नी गजाधर घायल हैं। सभी लोग बिहार सीतामढ़ी के रीगा स्टेशन रोड के रहने वाले हैं। 

5379487