Logo
election banner
Saifai Medical collage: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में सैफई को 500 बेड के सुपर स्पेशियलिटी हास्पिटल के साथ 147 करोड़ की 37 विकास परियोजनाओं की सौगात मिली।

Saifai Medical collage: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में स्थित सैफई मेडिकल कॉलेज में 500 बेड के सुपर स्पेशियलिटी हास्पिटल की सौगात मिली है। मुख्यमंत्री योदी आदित्यनाथ ने इस दौरान 147 करोड़ की 37 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करते सरकार की उपलब्धियां गिनाई। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सुपर स्पेशियलिटी ब्लॉक का वीडियो पोस्ट कर बताया कि कैसे योगी सरकार ने इस प्रोजेक्ट को लेट किया है। 

मुख्यमंत्री योगी ने सैफई में सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का लोकार्पण करते हुए कहा, पहले लोग इटावा और सैफई के नाम से डरते थे। अब देश का भविष्य तैयार हो रहा है। मुलायम सिंह यादव को सैफई मेडिकल कॉलेज बनवाने के लिए श्रद्धांजलि दी। कहा, उनके इस प्रयास से पूरे भारत के छात्र यहां आकर पढ़ाई कर पा रहे हैं, लेकिन कुछ लोगों की कानूफूसी करने की आदत है कोई अपना पराया नहीं होता। हम सबके लिए काम करते हैं। 
 
अखिलेश ने X पर लिखा आधे-अधूरे हॉस्पिटल का शुभारंभ करने लोग लखनऊ से आ रहे
अखिलेश ने X पर लिखा, भाजपा के नकारात्मक राज में सैफई सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल फिनिश होने, मशीनें लगने, विभाग बनने, डॉक्टर अपांइटमेंट होने के इंतज़ार में है। यह काम सपा सरकार में शुरू हुआ था। इस आधे-अधूरे हॉस्पिटल का शुभारंभ करने लोग लखनऊ से आ रहे हैं। आशा है शासन-प्रशासन मिलकर कम-से-कम इतना इंतज़ाम तो करेगा ही कि परिसर मनुष्य के इलाज करने लायक स्थान दिखाई दे। अभी तो ‘श्वान स्वतंत्र विचरण स्थली’अधिक लग रहा है।
5379487