Logo
election banner
Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी का अमेठी से चुनाव लड़ना तय है। गुरुवार को अमेठी पहुंचे सोनिया गांधी के प्रतिनिधि किशोरी लाल शर्मा ने कहा-गांधी परिवार का सदस्य ही चुनाव लड़ेगा।

Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी का अमेठी से चुनाव लड़ना तय माना जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल गांधी के नाम से अमेठी से ऑनलाइन नामांकन फॉर्म खरीद लिया गया है। राहुल कल यानी शुक्रवार को नामांकन कर सकते हैं। गुरुवार को अमेठी पहुंचे सोनिया गांधी के प्रतिनिधि किशोरी लाल शर्मा ने कहा-गांधी परिवार का सदस्य ही चुनाव लड़ेगा।

आखिरी दिन पर्चा दाखिल करेंगे राहुल गांधी
राहुल गांधी नामांकन के आखिरी दिन पर्चा दाखिल करेंगे। बता दें, अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार की अधिकृत सूची अभी सामने नहीं आई है, ऐसे में अटकलों का बाजार गर्म है। अमेठी से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की उम्मीदवार केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपना पर्चा दाखिल कर दी हैं। अमेठी-रायबरेली सीट पर शुक्रवार 3 बजे तक नामांकन की लास्ट डेट है। यानी, आज के कुछ घंटे और कल का दिन ही बचा है। लेकिन पार्टी चुप्पी साधे है। अब तक कोई ऐलान नहीं किया है।

‘राहुल गांधी के लिए सारी तैयारियां की जा रही हैं’
वहीं, अमेठी पहुंचे सोनिया गांधी के प्रतिनिधि किशोरी लाल शर्मा ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा, “गांधी परिवार का सदस्य ही अमेठी से चुनाव लड़ेगा। सारी तैयारियां राहुल गांधी के लिए ही की जा रही हैं, किसी दूसरे शख्स के लिए नहीं। पार्टी कार्यकर्ता यही चाहते हैं कि गांधी परिवार का सदस्य ही अमेठी से चुनाव लड़े।”

5379487