Logo
election banner
UP Crime News: कानपुर में एक युवक की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। युवक शराब दुकान में सेल्समैन का काम करता था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की जांच पड़ताल की जा रही है।

UP Crime News: कानपुर में एक युवक की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। युवक शराब दुकान में सेल्समैन का काम करता था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस की टीम घटना की जांच पड़ताल करने में जुटी है।

यह घटना कानपुर के घाटमपुर की है। जहां एक शराब दुकान के सेल्समैन की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की सूचना से हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने जब खेत में पड़ा शव देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने फोरेंसिक टीम को बुलाकर सबूत जुटाने का कार्य कर रही है।

बदमाश बाइक लेकर हुए फरार
युवक रेउना थाना क्षेत्र के श्री नगर स्थित देशी शराब ठेके में सेल्समैन का कार्य करता था। प्रतिदिन की तरह गुरुवार की रात भी दुकान बंद कर मोटरसायकल से घर लौट रहा था, उसी दौरान कुछ बदमाशों ने गोली मार दी। गोली युवक के सिर और सीने में लगी। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद बदमाश बाइक लेकर भी फरार हो गए। पुलिस बाइक की तलाश में जुटी है।

पुलिस ने फारेंसिक टीम को बुलाकर सबूत जुटाए
युवक की पहचान घाटमपुर थाना क्षेत्र के जलाला गांव निवासी आनंद सिंह उर्फ राजा के रूप में हुई है। घटना की जानकारी रात में किसी को नहीं हुई। सुबह जब ग्रामीणों ने खेत में पड़े शव को देखा तब इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने फारेंसिक टीम को बुलाकर काफी सबूत जुटाया है। जिसके माध्यम से आरोपियों की पहचान की जा सके।

परिजनों ने लगाया कैंटीन संचालक पर हत्या का आरोप
पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिजनों ने कैंटीन संचालक पर हत्या का आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस ने फोरेंसिक टीम को बुलाकर घटना स्थल से काफी साक्ष्य जुटाए हैं। घाटमपुर इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि सेल्समैन के शव को सुपुर्द कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। साक्ष्य के आधार पर घटना की जांच पड़ताल की जा रही है।

5379487