Logo
Jhansi Elderly Man Fatally Struck: राजेंद्र के बेटे की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया है। मनीष ने बताया कि उनके पिता 6 दिनों से आईसीयू में भर्ती हैं। उनकी हालत बेहद गंभीर है। मनीष ने यह भी कहा कि जानबूझकर ड्राइवर ने मेरे पिता पर गाड़ी चढ़ाई।

Jhansi Elderly Man Fatally Struck: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक फॉर्च्यूनर सवार शख्स ने एक बिजनेसमैन बुजुर्ग को बुरी तरह रौंद दिया। ड्राइवर ने बैक करते हुए कार बुजुर्ग के ऊपर से गुजार दी। जब वह चिल्लाया तो आरोपी ने गाली देते हुए दोबारा रौंद दिया। बुजुर्ग कार में फंसा सड़क पर घसीटता चला गया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। 

बिजनैसमैन की चीख सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और कार को रुकवाया। बिजनेसमैन को कार के नीचे से निकालकर पुलिस बुला ली। आरोपी कार ड्राइवर ने अपनी गाड़ी से बुजुर्ग को अस्पताल भी पहुंचाया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।  

17 मई की घटना
यह घटना झांसी के सीपरी बाजार इलाके में जैन डेयरी के पास 17 मई को घटी। लेकिन वीडियो 24 मई को सामने आया। वीडियो में देख सकते हैं कि एक संकरी गली में दोनों तरफ कारें खड़ी थीं। टोयोटा फॉर्च्यूनर के ड्राइवर ने बैक करते हुए 70 वर्षीय राजेंद्र कुमार गुप्ता को कुचल दिया। इससे राजेंद्र सड़क पर गिर पड़े। ड्राइवर इस बात से अनजान था कि कार के नीचे कोई आदमी आ गया है। उसने गाड़ी को करीब 20 मीटर तक बैक किया। 

इस बीच कार के नीचे आने से राजेंद्र दर्द से चिल्ला रहे थे। जब लोगों ने उनकी चीखें सुनीं तो वे कार की ओर दौड़े। लेकिन ड्राइवर ने अपनी गाड़ी आगे बढ़ा दी। खून से लथपथ राजेंद्र सड़क पर पड़े हुए थे। सड़क पर भीड़ जमा होने के कारण फॉर्च्यूनर का ड्राइवर गाड़ी से नीचे उतरा। उसने राजेंद्र को कार के नीचे से बाहर निकाला। एसयूवी का वजन 2.5 टन से अधिक है और इस घटना में व्यक्ति को गंभीर चोटें आईं।

पीड़ित बुंदेलखंड गैस एजेंसी मालिक
राजेंद्र कुमार गुप्ता प्रेमगंज के रहने वाले हैं। वह बुंदेलखंड गैस एजेंसी के मालिक हैं। उनके बेटे मनीष गुप्ता ने बताया कि 17 मई की शाम उनके पिता राजेंद्र घर से घूमने के लिए हीरोज ग्रांउड की ओर जा रहे थे। वह जैन डेयरी के पास पहुंचे तो तभी UP 93 AF 5100 नंबर की फॉर्च्यूनर के ड्राइवर ने बैक करते हुए पिता को को कुचल दिया। पिता चिल्लाए तो भी ड्राइवर ने उन्हें कुचला।

बेटे ने पुलिस पर लगाए आरोप
पुलिस को बुलाया गया और वाहन चालक ने मदद की पेशकश की। वह बुजुर्ग को अपनी गाड़ी से अस्पताल ले गए। राजेंद्र के बेटे की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया है। मनीष ने बताया कि उनके पिता 6 दिनों से आईसीयू में भर्ती हैं। उनकी हालत बेहद गंभीर है। मनीष ने यह भी कहा कि जानबूझकर ड्राइवर ने मेरे पिता पर गाड़ी चढ़ाई। बावजूद इसके पुलिस ने सामान्य धाराओं में केस दर्ज किया है। 

5379487