Logo
election banner
Uttar Pradesh News: UP के बहराइच में दर्दनाक घटना हो गई। सोलर पैनल में हुई स्पार्किंग से झोपड़ी में आग लग गई। आग में 5 साल के बच्चे की जिंदा जलने से मौत हो गई। 14 साल की लड़की और तीन माह का मासूम आग की चपेट में आने से बाल-बाल बच गया। 

Uttar Pradesh News: सोलर पैनल में हुई स्पार्किंग से फूस के मकान (झोपड़ी ) में आग लग गई। आग में पांच साल के मासूम की जिंदा जलने से मौत हो गई। 14 साल की बच्ची और तीन माह का मासूम आग की चपेट में आने से बाल-बाल बच गए। घर में आग लगने से चीख-पुकार मच गई। लोग आग बुझाने के लिए दौड़ पड़े। जब तक आग पर काबू पाया, तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी। दर्दनाक घटना उत्तरप्रदेश के बहराइच के मजरा जगरामपुरवा की है। घटना के बाद पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

पिता-पुत्र फसल काटने गए थे 
नानपारा कोतवाली थाना क्षेत्र के मजरा जगरामपुरवा गांव में लक्ष्मण अपने परिवार के साथ झोपड़ी में रहते हैं। शुक्रवार दोपहर को लक्ष्मण अपने बेटे सनोज के साथ खेत में गेहूं फसल की कटाई करने गए थे। घर पर सनोज की 14 साल की बेटी, पांच साल का बेटा कुलदीप और तीन महीने का बच्चा था। दोपहर में अचानक सोलर पैनल में स्पार्किंग हुई। इसके बाद चिंगारी से फूस के मकान(झोपड़ी) में आग लग गई। आग लगने पर 14 साल की बेटी ने तीन माह के बच्चे को बचाते हुए बाहर निकल आई। 5 साल कुलदीप घर से बाहर नहीं निकल पाया। आग में जलने से बच्चे की मौत हो गई।

चीख-पुकार सुनकर लोग दौड़े लेकिन नहीं बची जान 
बच्चे की चीख-पुकार सुनकर परिवार के लोग दौड़े। सभी ने दमकल को सूचना दी। दमकल कर्मियों ने आग बुझाई, लेकिन तब तक आग की चपेट में आकर कुलदीप की जिंदा जलकर मौत हो गई। इसके बाद प्रशासन और पुलिस के अफसर मौके पर पहुंचे। बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। SDM का कहना है कि पीड़ित परिवार को आपदा राहत कोष से आर्थिक सहायता राशि दिलाई जाएगी।

jindal steel

Latest news

5379487