Logo
election banner
CRPF Constable Cut Ribbon With revolver: वीडियो वायरल होने के बाद जब इस मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को हुई तो उन्होंने कार्रवाई करते हुए उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। लेकिन पहले तो संतोष का पहनावा देखकर उन्हें लगा कि वह कोई स्थानीय नेता है।

CRPF Constable Cut Ribbon With revolver: क्या आपने किसी कार्यक्रम में रिवॉल्वर से फीता काटते हुए देखा है? यदि नहीं आज देख लीजिए। मामला उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर जिले का है। एक आदमी ने अनोखे ढंग से बच्चों के बीच होने वाले क्रिकेट टूर्नामेंट को शुरू किया। उसने रिवॉल्वर से रिबन यानी फीते पर गोली चलाई। इससे फीता कट गया। इसका घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वायरल वीडियो को पुलिस ने संज्ञान लिया है। 

फायरिंग करने वाला शख्स न तो कोई नेता है और न आम आदमी। वह एक सीआरपीफ जवान है। पुलिस तक मामला पहुंचने के बाद अब उसकी नौकरी पर संकट आ गया है।

अहिरौली थाना क्षेत्र के खेंवार गांव का मामला
यह पूरा मामला अहिरौली थाना क्षेत्र के खेंवार गांव का है। गांव में रहने वाला संतोष कुमार सिंह सीआरपीएफ में सिपाही के पद पर कार्यरत है। इस समय वह सीआरपीएफ की स्पेशल सेल दिल्ली में ड्यूटी कर रहा है। वीडियो कब का है, इसका पता नहीं चल सका है। बताया जा रहा है संतोष घर आया था। जहां उसने क्रिकेट टूनामेंट के उद्घाटन के लिए बुलाया गया था। उद्घाटन उसने अनोखे अंदाज में किया। 

विभाग को दी गई जानकारी
वीडियो वायरल होने के बाद जब इस मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को हुई तो उन्होंने कार्रवाई करते हुए उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। लेकिन पहले तो संतोष का पहनावा देखकर उन्हें लगा कि वह कोई स्थानीय नेता है। लेकिन जब पुलिस ने जांच की तो चौंकाने वाली जानकारी सामने आई। पता चला कि वह कोई नेता नहीं बल्कि अर्धसैनिक बल का जवान है। पुलिस ने खुलासा किया कि वह एक दिन की छुट्टी पर अपने गांव पहुंचा था। पुलिस ने बताया कि उन्होंने इस मामले की जानकारी विभाग को भी दे दी है। 

5379487