Logo
election banner
Kannauj Road Accident: उत्तरप्रदेश के कन्नौज में भीषण हादसा हो गया। गोरखपुर से दिल्ली जा रही 40 यात्रियों से भरी बस के ड्राइवर को झपकी आ गई। बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़कर ट्रक से टकरा गई। हादसे में बस ड्राइवर समेत 4 की मौत हो गई।

Kannauj Road Accident: उत्तरप्रदेश के कन्नौज में भीषण हादसा हो गया। गोरखपुर से दिल्ली जा रही 40 यात्रियों से भरी बस के ड्राइवर को झपकी आ गई। बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़कर ट्रक से टकरा गई। हादसे में बस ड्राइवर समेत 4 की मौत हो गई। 36 लोग घायल हैं। दर्दनाक हादसा आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर इनायतपुर गांव के पास हुआ।स्लीपर बस की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि ड्राइवर बस को कंट्रोल नहीं कर पाया। बस डिवाइडर से टकराती हुई रॉन्ग साइड पहुंच गई। तभी सामने से आ रहा ट्रक बस से भिड़ गया। मरने वालों में 1 महिला और 3 पुरुष हैं। 

 क्रेन की मदद से बस और ट्रक को हटाया 
हादसा इतना भयानक था कि बस और ट्रक के परखच्चे उड़ गए। क्रेन की मदद से बस और ट्रक को हटाया गया। ट्रक में आलू लदे हुए थे। ट्रक का अगला हिस्सा पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया है। हादसे की सूचना पर पुलिस पहुंची और सभी घायलों को तिर्वा स्थित राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने 4 लोगों को मृत घोषित कर दिया। मरने वालों में सिर्फ बस ड्राइवर नीलकंठ की पहचान हुई है।

एक बजे ढाबे पर रोकी थी बस 
घायल यात्री ने बताया कि वो बस की सीट नंबर 10 पर सो रहा था। तभी अचानक तेज धमाका हुआ और उनकी नींद खुल गई। हालत ये थी कि सीट खिसक कर ड्राइवर सीट के पास पहुंच गई। कई सवारियां ऊपर आकर गिर गईं। यात्री ने बताया कि वो किसी तरह से बच गया। एक यात्री ने यह भी बताया कि ड्राइवर ने 1 बजे एक ढाबे पर बस रोकी थी। जहां सवारियों ने नाश्ता-पानी किया। ड्राइवर ने शराब पी और फिर बस लेकर आगे बढ़ गया। रास्ते में 2-3 जगहों पर बस डगमगाई। आखिर में हादसा हो गया। 

5379487