Logo
Uttar Pradesh News: उत्तरप्रदेश के लखीमपुर खीरी में बड़ी घटना हो गई। 11 हजार वोल्ट की बिजली लाइन का तार टूटकर बाइक पर गिर गया। बाइक में आग और करंट लगने से युवक, दो बच्चे और दो महिलाएं झुलस गईं। हादसे में बच्चे समेत तीन की मौत हो गई।

Uttar Pradesh News: रिश्तेदारी में शादी के कार्ड बांटकर परिवार के साथ लौट रहा युवक हादसे का शिकार हो गया। 11 हजार वोल्ट की बिजली लाइन का तार टूटकर बाइक पर गिर गया। बाइक में आग और करंट लगने से युवक, दो बच्चे और दो महिलाएं झुलस गईं। हादसे में तीन की मौत हो गई। सात फेरे लेने से 15 दिन पहले युवक की अर्थी उठ गई। मृतक युवक की दो जुलाई को शादी थी। हादसा लखीमपुर खीरी के हैदराबाद के सीतापुर ब्रांच नहर पटरी के पास हुआ। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

जानें पूरा मामला 
पुलिस के मुताबिक, पीलीभीत निवासी बबलू (19) की बहन की शादी नीमगांव के ललपूरवा में हुई थी। बबलू की दो जुलाई को शादी होनी थी। बबलू अपनी मां बिंदिया के साथ रिश्तेदारी में शादी के कार्ड बांटने गया था। सोमवार को बबलू बाइक से अपनी मां बिंदिया (55), बहन मंजू (40) और भांजे-भांजी अनमोल (4) और खुशी (6) को लेकर पीलीभीत लौट रहा था। हैदराबाद क्षेत्र से कुछ दूरी पहले 11 हजार वोल्ट की बिजली लाइन का तार टूटकर बाइक पर गिर गया।

बाइक और मृतकों के शरीर बुरी तरह जले
हादसे में बाइक सवार बबलू पुत्र अमरीश, मंजू पुत्री अमरीश, अनमोल पुत्र सोनेलाल की मौके पर जिंदा जलकर मौत हो गई। बिंदिया पत्नी अमरीश और खुशी पुत्री सोनेलाल झुलस गई। बिजली तार गिरने से बाइक पूरी तरह जल गई। मृतकों के शरीर बुरी तरह जल गए। मरने वालों में दो भाई-बहन थे। एक बच्चा और महिला गंभीर रूप से झुलस गई है। दोनों को गोला सीएचसी भेजा है। सूचना मिलने के बाद एसडीएम और सीओ के साथ विद्युत निगम के अफसर मौके पर पहुंचे और जांच की। 

jindal steel hbm ad

Latest news

5379487