Logo
election banner
उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर-104 में एयर इंडिया के क्रू मेंबर सूरज मान की हत्या में गैंगस्टर रोहित मोई का नाम सामने आया है। अतीक अहमद के शूटरों को भी पिस्टल दी थी।

Airline employee murder in Noida: एयर इंडिया के क्रू मेंबर और गैंगस्टर प्रवेश मान के भाई सूरज मान की हत्या में गैंगस्टर रोहित मोई का नाम सामने आ रहा है। पुलिस पूछताछ की तैयारी कर रही है। उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर-104 में हुई इस वारदात के बाद पुलिस गैंगस्टर कपिल मान को भी रिमांड पर लेना चाहती है। रोहित फिलहाल, जेल में बंद है। अतीक अहमद और अशरफ हत्याकांड के आरोपियों को उसने ही जिगाना पिस्टल उपलब्ध कराई थी। 

हत्या में शामिल था तीसरा शूटर
सूरज हत्याकांड में शामिल शूटर कुलदीप व अब्दुल कादिर ने पुलिस को बताया है कि हत्या के दिन तीसरा शूटर भी था। जिसके आदेश पर वह काम कर रहे थे। तीसरे शूटर को गैंगस्टर रोहित ने भेजा था। पुलिस ने अब रोहित का नाम भी केस में शामिल कर लिया है। गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की हत्या के बाद रोहित कपिल मान के साथ मिलकर गिरोह चला रहा है। माफिया अतीक अहमद से रोहित के कनेक्शन पुलिस जांच रही है। गैंगस्टर कपिल को भी पुलिस जल्द ही रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है।

जेल में बंद गैंगस्टर देता रहा इंट्रक्शन 
सूरज मान की हत्या के आरोप में नोएडा पुलिस ने अब्दुल कादिर और कुलदीप को गिरफ्तार किया है। रविवार को पूछताछ में इन्होंने वारदात से जुड़े अहम खुलासे किए। बताया कि तीसरा शूटर की दिल्ली जेल में बंद रोहित मोई से सिग्नल एप पर बात हुई थी। वही से सूरज मान का फोटो मिला। पहली गोली तीसरे शूटर ने ही दागी थी।  

रीक्रिएट कराई सीन, पिस्टल भी बरामद की
नोएडा पुलिस ने शूटर अब्दुल कादिर व कुलदीप को घटनास्थल स्थल पर ले जाकर पूरे सीन का रिक्रीएशन कराया। इस दौरान वारदात में प्रयुक्त पिस्टल बरामद की है। शूटरों को लेकर पुलिस रविवार को सेक्टर-96 में बंद पड़े नलकूप भवन के पीछे पहुंची। जहां से उनकी निशानदेही पर पिस्टल बरामद की।  

5379487