Logo
UP Crime News: उत्तर प्रदेश में अपराधी बेखौफ हैं। आगरा में 12 मई को नशा करने से रोकने पर जूता कारोबारी को जिंदा जला दिया तो वहीं हरदोई में शनिवार को चोरी के संदेह पर नाबालिग को खंभे से बांधकर पिटाई की।

UP Crime News: आगरा के ट्रांसपोर्ट नगर में घर के सामने नशा करने से रोकने पर कुछ लोगों ने जूता कारोबारी को जिंदा जला दिया। घटना 12 मई की है। सप्ताहभर चले उपचार के बाद शनिवार को पीड़ित की मौत हो गई। आगरा के सुरजेपुर में 12 मई की शाम जूता कारीगर प्रिंस (22) पर पेट्रोल उड़ेलकर तीन युवकों ने आग लगा दी थी। जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया था। शनिवार को दम तोड़ दिया। 

पुलिस ने बताया कि आरोपी अनूप, अमित और अविनाश रोजाना प्रिंस के घर के सामने खड़े होकर खराब ट्रक में नशा करते थे। प्रिंस उन्हें कई बार मना किया, लेकिन नहीं माने। 12 मई की शाम इसी बात को लेकर पड़ोसी युवकों से उसका विवाद हो गया। 

झगड़े के बाद आरोपियों ने बोतल में पेट्रोल लाकर प्रिंस के ऊपर उड़ेल दिया और आग लगा दी। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए। पुलिस केस दर्ज विवेचना कर रही थी। शुक्रवार को आरोपी अविनाश को जेल भेज दिया है, लेकिन दो अन्य आरोपी अब भी फरार हैं। 

नाबालिग को खंभे में बांधकर पीटा 

  • हरदोई जिले के देहात थाना क्षेत्र में बंधक बनाकर किशोर की पिटाई की गई है। महेंद्रपुर स्थित एक वर्कशॉप के बाहर शनिवार को हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो में नाबालिग बच्चे को खंभे में बांधकर कुछ लोग उसके सामथ मारपीट कर रहे हैं। सभी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
  • पीड़ित हरदोई के ओम नगर का रहने वाला है। चोरी के संदेह में उसके साथ मारपीट की गई है। पिता की तहरीर पर पुलिस ने धारा -342, 323, 504, 506 व एससी/एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर किया है। आरोपियों की तलाश कर रही है। 
     
5379487