Logo
Rajasthan News: बूंदी के रहने वाले एक युवक की शादी की चर्चा जोरों पर है। यह युवक 14 सालों से सोशल मीडिया के माध्यम से एक फिलीपींस की युवती से जुड़ा था, जो अब शादी करने वाले हैं।

Rajasthan News: राजस्थान में एक युवती शादी के लिए फिलीपींस से बूंदी पहुंच गई। दोनों के बीच सोशल मीडिया पर करीब 14 सालों से बातें हो रही थी। शुक्रवार को युवक-युवती थाने पहुंचकर सत्यापन कराने पहुंचे हैं। इसके बाद दोनों जल्द ही दोनों शादी रचाएंगे।

बूंदी के रहने वाले एक युवक की शादी की चर्चा जोरों पर है। यह युवक 14 सालों से सोशल मीडिया के माध्यम से एक फिलीपींस की युवती से जुड़ा था, जो अब शादी करने वाले हैं। युवती फिलीपींस से बूंदी पहुंच गई है। जहां ढ़ोल नगाड़ों के साथ उसका गांव में स्वागत किया जा रहा है। 

दोनों के परिवार के बीच बनी सहमति
बता दें, फिलीपींस के सिपुऊ प्रांत के लिलुअन जिले की रहने वाले मैरी (34) पुत्री जैरीमेइसा ने राजस्थान के बूंदी जिले के ऊंदलिया की डूंगरी के रहने वाले मुकेश (40) पुत्र पिताम्बर शर्मा ने करीब 14 साल पहले सोशल मीडिया के माध्यम से बातचीत शुरू हुई थी। धीरे-धीरे यह बातचीत प्यार में बदल गई और दोनों के बीच शादी को लेकर रजामंदी भी हो गई।

मैरी को देखने के लिए लगी भीड़
दोनों के परिवार वालों की सहमति के बाद मैरी एक माह के टूरिस्ट वीजा पर सऊदी अरब से मुंबई व कोटा होते हुए बूंदी पहुंच गई। बूंदी में युवक के परिवार के लोग विवाह बंधन से पूरी तैयारी कर ली है। मैरी का स्वागत सत्कार ढोल नगाड़ों के साथ किया गया। जब मैरी पहुंची तो उसे देखने के लिए लोगों की काफी भीड़ लग गई।

ग्रेजुएट है मुकेश
परिजनों के मुताबिक जल्द ही शादी करेंगे। उसके बाद मैरी फिलीपींस चली जाएगी। अभी उसे किसी कारणवश वीजा नहीं मिल पाया है। मुकेश बूंदी की शिव कॉलोनी में जनरल स्टोर की दुकान लगाते है। वह ग्रेजुएट है। दोनों शादी के बाद साथ रहेंगे।

वीजा की जांच की जा रही
इस मामले को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमा शर्मा ने बताया कि मीडिया के जरिए मामले की जानकारी मिली है, जिसके बाद अब महिला के पासपोर्ट और वीजा की जांच की जा रही है और जो भी कानूनी कार्रवाई है, वह की जाएगी। जानकारी के मुताबिक वह महिला बूंदी में ही शादी करने वाली है।

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487