Logo
election banner
स्कूली बच्चों को टूर में ले जा रही बस एक ट्रक से टकरा गई है। गुजरात से जोधपुर-जैसलमेर बच्चों को लेकर स्कूल स्टाफ के साथ बस जा रही थी। इस हादसे में कुल 52 लोग सवार थे। जिसमें 2 स्कूल स्टाफ की मौके पर मौत हो गई है और 11 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Rajasthan: राजस्थान के जयपुर में भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में स्कूली बच्चों को ले जा रही बस एक डामर से भरे ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। बस में कुल 52 लोग सवार थे। जिसमें 11 लोग गंभीर रूप से घायल हैं  और दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। घायलों को शिवगंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां से 6 गंभीर घायलों की स्थिति में सुधार न होने पर सिरोही के लिए रेफर कर दिया गया है। घटना की जानकारी मिलने पर सुमेरपुर से प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।

यह हादसा सुमेरपुर थाना क्षेत्र से गुजरने वाले हाईवे पर पालड़ी जोड़ के पास हुआ। सुमेरपुर SHO के अनुसार यह हादसा सुबह साढ़े 7 बजे हुआ है। प्रसासन एवं स्थानीय लोगो की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दो की हुई मौके पर मौत
इस बस हादसे में मेहसाणा निवासी प्रकाश पुत्र डायालाल उम्र 60 वर्ष और विपुल चौधरी उम्र 35 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। बस में सवार सभी गुजरात के रहने वाले हैं। 11 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिसे शिवगंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जाम की बनी स्थिति
घटना के बाद मौके पर हाईवे जाम की स्थिति निर्मित हो गई। सुमेरपुर SHO मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला और क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन के माध्यम से सड़क किनारे कराया। अब पूरी तरह से जाम हट गया है। सुचारू रूप से आवागमन जारी है।

हादसे में यह हुए घायल
गुजरात के खेराल (मेहसाणा) 56 साल के रेवद भाई चौधरी पुत्र जेसंगा भाई चौधरी, गुजरात के खरूण (बीजापुर) निवासी 23 साल की नीलम बहन पुत्री दशरथ भाई, बीजापुर (खरूद) निवासी 35 साल की कोकिला बहन पुत्र प्रवीण भाई, बीजापुर (खरूद) निवासी 40 साल की सीता बहन पत्नी वीठाभाई रावण, सिदपुर गुजरात निवासी 50 साल के मगलेश रावल पुत्र प्रवीण भाई रावल, मेहसाणा के विस्तानगर (बीजापुर) 26 साल का अशोक पुत्र गणाजी ठाकुर, खेरालू मेहसाणा निवासी 38 साल के कानू भाई पुत्र मोतीभाई पटेल, खेरालू मेहसाणा निवासी 17 साल का कुरेशी हदी पुत्र बशीर अहमद, खेरालू मेहसाणा निवासी 11 साल के किशन पुत्र सरशाग ठाकूर, खेरालू मेहसाणा निवासी 15 साल का कुरेशी अयान पुत्र इजमत खान, खेरालू मेहसाणा निवासी 15 साल का सरहान हुसैन पुत्र फारूख खान ओर लालावाड़ी निवासी 14 साल के शेख फकलू्द्दीन पुत्र इस्माल खान गंभीर घायल हो गए।

5379487