Logo
election banner
Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के नामांकन का गुरुवार को आखिरी दिन है। राजस्थान में बचे हुए प्रत्याशी आज नॉमिनेशन करेंगे।

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के नामांकन का गुरुवार को आखिरी दिन है। राजस्थान में बचे हुए प्रत्याशी आज नॉमिनेशन करेंगे। जिसमे आज बाड़मेर लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार रविंद्र सिंह भाटी, जालोर-सिरोही लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत, राजसमंद सीट से भाजपा प्रत्याशी महिमा विश्वराज सिंह और चित्तौड़गढ़ से कांग्रेस के उदयलाल आंजना अपना नामांकन फार्म भरेंगे।

निर्दलीय उम्मीदवार रविंद्र सिंह भाटी ने ठोकी ताल
बाड़मेर लोकसभा सीट से इस बार निर्दलीय उम्मीदवार रविंद्र सिंह भाटी के मैदान में उतर जाने से त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल रहा है। आज गुरुवार को रविन्द्र सिंह भाटी की नामांकन सभा आदर्श स्टेडियम में चल रही है। इसके बाद भाटी रैली निकालकर नामांकन भरने के लिए जाएंगे। नामांकन सभा में शामिल होने के लिए भाटी ने बुधवार को पैदल यात्रा निकाल पीले चावल बांटकर आमंत्रित किया है।

पूर्व सीएम अशोक गहलोत बेटे के नामांकन में शामिल
पूर्व सीएम अशोक गहलोत बेटे वैभव गहलोत कांग्रेस की टिकट पर जालोर-सिरोही लोकसभा सीट चुनावी मैदान में हैं। गुरुवार को नामांकन से पूर्व जालोर स्थित शाह पुंजाजी जेनाजी स्टेडियम में नामांकन सभा को संबोधित किए। इसके बाद चित्तौड़गढ़ से कांग्रेस के उदयलाल आंजना के नॉमिनेशन के बाद इनाणी सिटी सेंटर में जनसभा पूर्व सीए गहलोत शामिल हुए। इस सभा में इसमें कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के साथ ही पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट मौजूद रहे।

खबर अपडेट की जा रही है...

5379487