Logo
election banner
विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने आयुष्मान भारत योजना के तहत 25 लाख तक मुफ्त इलाज कराने का आश्वासन दिया है।

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पिछली सरकार में शुरू की गईं सभी योजनाएं आगे भी चलाए जाने का आश्वासन दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंत्रिमंडल गठन में हो रही देरी और चिरंजीवी योजना के संचालन को लेकर सवाल उठाए थे। मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम में जवाब दिया है।

गांव-गांव पहुंचेगी डॉक्टरों की टीम
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने आयुष्मान भारत योजना के तहत 25 लाख तक मुफ्त इलाज कराए जाने की भी घोषणा की है। कहा, गांव-गांव तक डॉक्टरों की टीम पहुंचेगी। ग्रामीणों को कोई परेशानी नहीं होने दी जाएगी। हर गांव में चिकित्सक व जांच की सुविधा मुहैया कराई जाएगी। उन्होंने यह भी भरोसा दिलाया कि बीजेपी सरकार कोई योजना बंद नहीं करने वाली।  

देश तरक्की कर रहा
पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी की जयंती व सुशासन दिवस पर अजयराजपुरा में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम में सीएम ने कहा, अटल बिहारी वाजपेयी ने अपने ऐतिहासिक निर्णयों से भारतीय राजनीति की दिशा व दशा बदलने का काम किया है। उनके नेतृत्व में देश तरक्की कर रहा है। वाजपेयी ने विरोधियों को भी अपने व्यवहार से अपना बनाने का काम किया है।

सवाई मानसिंह अस्पताल का निरीक्षण
मुख्यमंत्री ने जयपुर स्थित सवाई मानसिंह अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय अजयराजपुरा में आयोजित विकसित भारत संकल्प शिविर में भी शामिल हुए हैं। कहा, जरूरतमंदों तक सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचाया जाएगा। 
5379487