Logo
election banner
Elvish Yadav Support Ravindra Singh Bhati: राजस्थान की बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी रविन्द्र सिंह भाटी के समर्थन में बिग बॉस विजेता एल्विश यादव भी उतर आए हैं।

Elvish Yadav Support Ravindra Singh Bhati: राजस्थान की बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी रविन्द्र सिंह भाटी के समर्थन में बिग बॉस विजेता एल्विश यादव भी उतर आए हैं। रविन्द्र सिंह भाटी इन दिनों राजस्थान के बाहर गुजरात के सूरत में सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया के प्लेटफार्म (X) पर शेयर किया था। एल्विश ने पोस्ट को रिट्वीट कर 'मेरा भाई चमक रहा' लिखा है।

रविन्द्र सिंह भाटी को इन दिनों काफी जनसमर्थन मिल रहा है। राजस्थान में रहने वाले प्रवासी लोगों से मुलाकात के लिए वे सूरत, मुंबई, वापी का दौरा कर रहे हैं। वहां भी काफी भीड़ देखने को मिल रही है। निर्दलीय प्रत्याशी भाटी को देश के कई फेमस लोगों का सोशल मीडिया के माध्यम से समर्थन मिल रहा है।

मेरा भाई चमक रहा है- एल्विश 
बिग बॉस विजेता एल्विश यादव ने (X) पर रविन्द्र भाटी के पोस्ट को रिट्वीट कर लिखा कि मेरा भाई चमक रहा है। इससे पहले भी भाटी को एल्विश समर्थन की बात करते रहे हैं, लेकिन इस बार एल्विश ने खुलकर सोशल मीडिया में अपना समर्थन दिया है।

भाटी के समर्थन में निर्दलीय प्रत्याशी ने वापस लिया नामांकन
रविन्द्र सिंह भाटी के समर्थन में बाड़मेर-जैसलमेर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे निर्दलीय प्रत्याशी अशोक दान देथा ने अपना नामांकन वापस ले लिया है। समर्थन के दौरान अशोक ने अपनी मांगों को भी रखा। जिसे भाटी ने पूरा करने का वादा किया। 

कौन हैं रविन्द्र भाटी
रविन्द्र सिंह भाटी बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं। जो सोशल मीडिया में काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल होता है। इससे पहले वे निर्दलीय विधानसभा का चुनाव जीत चुके हैं। भाटी के मैदान में आने से भाजपा और कांग्रेस दोनों दलों की चिंताएं बढ़ गई हैं।

छात्रसंघ अध्यक्ष भी रह चुके हैं भाटी
रविंद्र सिंह भाटी ने अपने करियर की शुरुआत जोधपुर की जयनारायण व्यास यूनिवर्सिटी के छात्र संघ अध्यक्ष से की। भाटी ने इस चुनाव में भी निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में जीत दर्ज की थी। इसके बाद भाटी ने शिव विधानसभा से निर्दलीय विधायक बने। अब वो अपने करियर के तीसरे चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में किस्मत आजमा रहे हैं।

5379487