Logo
election banner
Bees Attack on School Children:राजस्थान के झुंझुनूं में स्कूली बच्चों पर मधुमक्खियों ने हमला बोल दिया। बचने के लिए बच्चे और शिक्षक इधर-उधर भागे लेकिन बच नहीं पाए। मधुमक्खियों के हमले से 20 बच्चे घायल हुए हैं। दो शिक्षिकाएं भी जख्मी हुई हैं।

Bees Attack on School Children:राजस्थान के झुंझुनूं में स्कूली बच्चों पर मधुमक्खियों ने हमला बोल दिया। मधुमक्खियों से बचने के लिए बच्चे और शिक्षक इधर-उधर भागे लेकिन बच नहीं पाए। मधुमक्खियों के हमले से 20 बच्चे घायल हुए हैं। वहीं दो शिक्षिकाएं भी जख्मी हुई हैं। घायलों को उदयपुरवाटी के सीएचसी में भर्ती कराया है। बड़ी संख्या में बच्चे अस्पताल पहुंचे तो वहां अफरा-तफरी मच गई। 

गाड़ियों के धुएं से उड़ी मधुमक्खियों ने बच्चों पर किया हमला 
जानकारी के अनुसार, बिरमी के एक निजी स्कूल के 125 बच्चे शाकंभरी शैक्षिक भ्रमण करने आए थे। रास्ते में कोट बांध के पास आम के बगीचे में बच्चों को भोजन करवाया। ज्यादातर बच्चे खाना खा चुके थे और अपनी बसों में बैठ चुके थे। कुछ बच्चे बगीचे में इधर-उधर घूम रहे थे। गाड़ियां स्टार्ट हुईं तो गाड़ियों से निकले धुएं से मधुमक्खियां उड़ गईं और बगीचे में टहल रहे बच्चों पर हमला कर दिया।

डॉक्टरों ने तुरंत बच्चों का इलाज शुरू किया 
जानकारी के मुताबिक, मधुमक्खियों के हमले से स्कूल की दो टीचर सुमन और गायत्री घायल हुई हैं। घटना की सूचना पर एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पातल में भर्ती करवाया। सूचना पर डॉक्टर मनोज सैनी, डॉ. अरुण शर्मा, डॉ.मीनाक्षी शर्मा, डॉ. संदीप कुमार ने बच्चों का इलाज शुरू कर दिया है। 

अंतिम संस्कार में शामिल लोगों पर किया था हमला 
राजस्थान में मधुमक्खियों लगातार लोगों पर अटैक कर रही हैं। हाल ही में सवाई माधोपुर के बौंली उपखण्ड में अंतिम संस्कार में शामिल ग्रामीणों पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया था। मधुमक्खियों के हमले से 50 लोग घायल हुए थे। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। 50 में से 10 की हालत गंभीर थी। नागौर जिले में नाच-गाना करते जा रहे श्याम भक्तों पर मधुमक्खियों ने हमला बोला था। 100 से अधिक भक्तजन घायल हो गए।  

5379487