Logo
election banner
मध्यप्रदेश में फिर एक आदिवासी की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मामला बड़वानी का है। यहां एक दुकानदार ने आदिवासी दंपती से बदसलूकी की। पति को बीच बाजार में पीटा। बचाने आई पत्नी को भी बदसलूकी की।

भोपाल। मध्यप्रदेश में आदिवासियों के साथ मारपीट के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ताजा मामला बड़वानी का है। यहां एक दुकानदार ने आदिवासी दंपती से बदसलूकी की। पति को बीच बाजार में पीटा। बचाने आई पत्नी को धक्का दिया। घटना मंगलवार देर शाम की है। इसका वीडियो आज सामने आया है। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पीड़ित पक्ष को शिकायत करने के लिए बुधवार को थाने बुलवाया गया है।

आदिवासी के साथ गाली-गलौज भी की
जानकारी के मुताबिक, बड़वानी में बस स्टैंड के पास रितेश वर्मा की पान की दुकान है। उसका आदिवासी दंपती से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद उसने मारपीट शुरू कर दी। आरोपी के साथी ने दंपती के साथ गाली-गलौज की। इसके बाद आदिवासी व्यक्ति के साथ मारपीट की। जिसका वीडियो वहां मौजूद किसी ने बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा।

सीएम और कमिश्नर से कड़ी कार्रवाई की मांग 
जयस संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष इंजीनियर लोकेश मुजाल्दा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर प्रदेश के मुख्यमंत्री, कमिश्नर को टैग कर उचित कार्रवाई की मांग की है। साथ ही आदिवासी समाज के कई सामाजिक संगठनों ने घोर निंदा कर सोशल मीडिया के माध्यम से गैर आदिवासी के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए वीडियो वायरल के संबंध में वीडियो के आधार मारपीट करने वाले युवक व एक अन्य को हिरासत में लिया है। शिकायत के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।  

5379487