Logo
election banner
कल रात पूरे प्रदेश में बारिश का माहौल था। सारी सड़कें भी तर हो गई थी। ऐसे हाल में करंट फैलने का खतरा भी बढ़ जाता है। इस कारम लोग बिजली के खंभों से दूरी बना कर रखते हैं।

बैतूल। कल रात पूरे प्रदेश में बारिश का माहौल था। सारी सड़कें भी तर हो गई थी। ऐसे हाल में करंट फैलने का खतरा भी बढ़ जाता है। इस कारम लोग बिजली के खंभों से दूरी बना कर रखते हैं। लेकिन मवेशियों या अन्य जानवरों को इसका कोई अंदाजा नहीं होता। कल रात हुी बारिश के कारण बैतूल के सदर इलाक़े में बिजली के पोल से करंट फैल गया था। करंट फैल जाने के कारण दो मवेशियों की जान जाने की भी जानकारी सामने आ रही है। हालांकि इस करंट की चपेट में कोई भी व्यक्ति नहीं आया है।

बताया जा रहा है कि कल रात चली बारिश के कारण पोल पूरी तरह से भीग चुका था। जिससे करंट पोल के इर्द-गिर्द फैल गया था। रात के समय में दो गाय उस पोल के पास से गुजरी, तभी करंट के झटके खाकर वहीं गिर पड़ी और करंट में झुसल कर उनकी मौत हो गई। हालांकि कोई भी रहवासी खंभे का पास नहीं गया था। इस कारण किसी भी व्यक्ति के करंट की चपेट में आने की खबर नहीं हैं। करंट की जानकारी लगते ही बिजली विभाग द्वारा सुबह बिजली बंद कर खंभे पर तारों की मरम्मत की जाने लगी थी।

5379487