Logo
election banner
MP Judges Transfer: मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले तबादलों का दौर जारी है। शुक्रवार को 300 से ज्यादा जजों के ट्रांसफर किए गए। जबलपुर हाईकोर्ट ने आदेश जारी कर उच्च न्यायालय और उच्च न्यायिक सेवा अधिकारियों के तबादले किए हैं।

MP Judges Transfer: लोकसभा चुनाव से पहले मध्यप्रदेश में तबादलों का दौर जारी है। शुक्रवार को जबलपुर हाईकोर्ट ने आदेश जारी कर उच्च न्यायालय और उच्च न्यायिक सेवा अधिकारियों के थोक में दबादले किए हैं। लंबे अरसे बाद एक दिन में 349 न्यायिक अफसरों को इधर से उधर किया गया है। उच्च न्यायालय इंदौर बेंच के प्रधान रजि‍स्‍ट्रार अजय प्रकाश मिश्र को दमोह का प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश बनाया है। अभी दमोह में रेणुका कंचन यह जिम्मेदारी निभा रही थीं। रेणुका को अब मंदसौर का प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश बनाया है।

कमल को नरसिंहपुर के प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश की जिम्मेदारी 
नरसिंहपुर के प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश महेश कुमार शर्मा को सागर भेजा है। भोपाल कोर्ट के स्पेशल जज कमल जोशी को नरसिंहपुर का प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश की जिम्मेदारी दी है। सीहोर कोर्ट के विशेष न्यायाधीश सुरेश सिंह को अलीराजपुर का प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश बनाया है। सतना कोर्ट के विशेष न्यायाधीश सतीश चंद्र राय को सिवनी का प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश बनाया है।

किसे, कहां भेजा, देखें पूरी लिस्टTransferTransferTransferTransferTransferTransfer

एडीजे मनोजकुमार को इंदौर से भिंड भेजा 
राकेश कुमार जैन को राजगढ़ से फैमिली कोर्ट इंदौर, पवित्रा व्यास को फैमिली कोर्ट इंदौर से एडीजे टीकमगढ़, एडीजे देवेंद्र प्रसाद मिश्रा भिंड से इंदौर, एडीजे मनोजकुमार तिवारी इंदौर से भिंड, एडीजे पावस श्रीवास्तव इंदौर से सेक्रेटरी डिस्ट्रिक्ट लीगल सर्विस अथॉरिटी सतना, एडीजे प्रेमपाल सिंह ठाकुर इंदौर से सेक्रेटरी डिस्ट्रिक्ट लीगल सर्विस छिंदवाड़ा, एडीजे गंगाचरण दुबे इंदौर से सतना, एडीजे शशिसिंह महू से शिवपुरी और एडीजे केशवमणि सिंघल को इंदौर से सतना भेजा है। 

एडीजे हेमंत को मुरैना से भेजा इंदौर 
एडीजे सुधीर मिश्रा इंदौर से सतना, एडीजे प्रकाश कसेर शहडोल से इंदौर, एडीजे संजयकुमार गुप्ता इंदौर से कटनी, एडीजे मुकेश नाथ इंदौर से कटनी, एडीजे विनोदकुमार शर्मा विदिशा से इंदौर, एडीजे हेमंतकुमार रघुवंशी मुरैना से इंदौर, एडीजे धर्मेंद्र सोनी इंदौर से रीवा, एडीजे चारूलता दांगी इंदौर से मुरैना और एडीजे दिलीपसिंह परमार इंदौर से सागर भेजे गए हैं।

5379487