Logo
election banner
Today MP Mausam: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में देर रात गरज चमक के साथ बारिश हुई। सागर-जबलपुर और ग्वालियर सहित कई जिलों में दोपहर बाद बौछारें पड़ीं। सीहोर में तेज आंधी और मुरैना में ओले गिरे। 

Today MP Mausam: मध्यप्रदेश में शुक्रवार रात को राजधानी भोपाल, रायसेन, सीहोर में तेज बारिश हुई। इस दौरान भोपाल में तेज हवाएं भी चलीं। ग्वालियर-चंबल और महाकौशल के कुछ इलाकों में बारिश के साथ ओलावृष्टि हुई। भोपाल में आधी रात को गरज चमक के साथ जोरदार बारिश हुई। वहीं, विंध्य और बुंदेलखंड में तेज धूप के साथ गर्म हवाएं चलती रहीं। सागर, जबलपुर, ग्वालियर, टीकमगढ़, शिवपुरी, रतलाम, छिंदवाड़ा और मंदसौर में दोपहर बाद हल्की बारिश हुई। जबकि, सीहोर में तेज आंधी और मुरैना में शुक्रवार शाम ओले गिरे हैं। खरगोन में गाज गिरने से महिला की मौत हो गई

खरगोन में गाज गिरने महिला की मौत 
मालवा-निमाड़ में मौसम का मिजाज बदला हुआ है। शुक्रवार शाम खरगोन जिले में आकाशीय बिजली गिरने से 36 वर्षीय महिला लीलूबाई की मौत हो गई। भांजा सुनील (10) भी झुलस गया है। बारिश से बचने के लिए यह लोग बबूल के पेड़ के नीचे खड़े हो गए थे। 

सतना-शहडोल सहित यहां बारिश के आसार 
मुरैना में ओलावृष्टि और कई जिलों में बारिश के साथ मैहर मंडला, दमोह और सतना में शुक्रवार को गर्म हवाएं चलती रहीं। MP में वेस्टर्न डिस्टरबेंस एक्टिव है। ट्रफ लाइन भी यहां मौजूद है। जिस कारण 30 मार्च को मौसम का मिजाज बदला रहेगा। सागर, टीकमगढ़, गुना, अशोकनगर, निवाड़ी, छतरपुर, दमोह, पन्ना, सतना, मैहर, रीवा, मऊगंज, सीधी, शहडोल, उमरिया, अनूपपुर, डिंडौरी, पांढुर्णा, सिवनी और बालाघाट में बारिश होने की संभावना है। 

jindal steel
5379487