Logo
election banner
किडनैपिंग का ड्रामा : मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले से लापता नर्सिंग छात्रा को इंदौर पुलिस ने खोज निकाला है। छात्रा और उसके दोस्त इंदौर के इंडेक्स मेडिकल कॉलेज के पास सहेली के रूम में रह रहे थे।

किडनैपिंग का ड्रामा : मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले से लापता नर्सिंग छात्रा को इंदौर पुलिस ने खोज निकाला है। छात्रा और उसके दोस्त इंदौर के इंडेक्स मेडिकल कॉलेज के पास सहेली के रूम में रह रहे थे। लोकेशन के आधार पर पुलिस की टीम ने दोनों को वहां से पकड़ा और थाने लेकर आई। छात्रा की सहेली इंडेक्स कॉलेज से नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है।

क्राइम ब्रांच एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि लापता छात्रा काव्या धाकड़ (20) और उसके दोस्त हर्षित को ढूंढ लिया है। छात्रा शिवपुरी की रहने वाली है। परिजनों को भी सूचना दे दी गई है। छात्रा के पिता रघुवीर धाकड़ ने कोटा से उसके गायब होने की शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए लापता छात्रा तक पहुंची।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही वह एक दोस्त के साथ भागी थी। अपहरण की झूठी कहानी रचकर पिता को वीडियो भी बनाकर भेजा था। 

सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से मिली सफलता
बता दें, छात्रा पहले इंदौर में रहकर पढ़ाई करती थी और बाद में कोटा जाकर एक कोचिंग में एडमिशन ले लिया था। वहां से छात्रा फिर इंदौर अपने दोस्त हर्षित के पास आई। इंदौर से पिता रघुवीर धाकड़ को अपहरण के फोटो वीडियो बनाकर भेजा था। पिता को लगा कि वह कोटा से अपहरण हुई है और इसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। बाद में पुलिस को इंदौर में छात्रा और उसके मित्र के सीसीटीवी फुटेज मिले। सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से पुलिस को पकड़ने में सफलता हासिल हुई। 

घोषित था 20 हजार रुपए का इनाम
पुलिस के मुताबिक काव्या की लोकेशन इंदौर और आसपास के इलाके में मिल रही थी। क्राइम ब्रांच और राजस्थान पुलिस की टीमें छात्रा और उसके दोस्त को खोज में थी। पता बताने वाले को 20 हजार रुपए इनाम देने की भी घोषणा तक कर दी गई थी। 20 मार्च को छात्रा और उसके दोस्त का सीसीटीवी वीडियो सामने आया था। यहां से दोनों अमृतसर के लिए निकले थे। 2 दिन पहले ही दोनों फिर इंदौर पहुंचे। शहर के देवगुराड़िया के पास शिवाजी नगर में छात्रा ने सहेली की मदद से किराए पर कमरा ले लिया था।

5379487