Logo
election banner
मध्यप्रदेश में सियासी घमासान चल रहा है। पूर्व सीएम कमलनाथ के भाजपा में जाने की अटकलों के बीच एक बड़ी तस्वीर सामने आई है। भोपाल में केंद्रीय जांच एजेंसियों के खिलाफ कांग्रेस ने प्रदर्शन किया। कांग्रेस के होर्डिंग से कमलनाथ की फोटो गायब थी।

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के भाजपा में जाने की अटकलों के बीच एक बड़ी तस्वीर सामने आई है। सोमवार को केंद्रीय जांच एजेंसियों के खिलाफ कांग्रेस ने भोपाल में प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस के होर्डिंग से कमलनाथ की फोटो गायब थी। पोस्टर में कहीं भी कमलनाथ की तस्वीर नजर नहीं आई। होर्डिंग में राहुल गांधी, सोनिया गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे, प्रियंका गांधी, रणदीप सुरजेवाला, जीतू पटवारी, उमंग सिंघार और हेमंत कटारे की फोटो लगी है। कांग्रेस के प्रदर्शन वाले होर्डिंग में कमलनाथ फोटो नहीं होने पर एमपी भाजपा ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। बीजेपी ने कहा कि  नाथ अनाथ हो गए हैं। कमलनाथ जी कब कांग्रेस से गायब होंगे वो तो पता नहीं, लेकिन जीतू पटवारी की कांग्रेस ने उनको अभी से कांग्रेस के पोस्टरों से गायब कर दिया है। 

सलूजा की पोस्ट: जीतू की कांग्रेस ने कमलनाथ को पोस्टर से गायब कर दिया
भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने एक्स पर लिखा है कि कमलनाथ जी कब कांग्रेस से गायब होंगे वो तो पता नहीं लेकिन जीतू पटवारी की कांग्रेस ने उनको अभी से कांग्रेस के पोस्टरों से ग़ायब कर दिया है....।  बीजेपी प्रवक्ता मिलन भार्गव ने लिखा है कि नाथ हुए अनाथ। मप्र कांग्रेस ने कमलनाथ जी को अपने पोस्टर्स से किया बाहर। प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कमलनाथ जी को मप्र कांग्रेस के पोस्टर्स से बाहरकर अपनी मंशा स्पष्ट कर दी। 

सीबीआई का डर दिखाकर डराया जा रहा 
राजधानी भोपाल में कांग्रेस ने ईडी आईटी समेत केंद्रीय जांच एजेंसियों के खिलाफ आयकर भवन के सामने प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान पूर्व मंत्री, विधायक समेत कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस दौरान पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि ईडी सीबीआई का डर दिखाकर डराया जा रहा है। हमारे अकाउंट फ्रीज कर दिए गए। सरकारी एजेंसी के तानाशाही के खिलाफ हम लोग आज प्रदर्शन कर रहे हैं।

100 नेतओं को आईटी का नोटिस भेजा गया
पीसी शर्मा ने यह भी कहा कि देश मे अलग-अलग पार्टियों की सरकार बनी, लेकिन कभी अकाउंट फ्रीज नहीं किया गया। मध्य प्रदेश के 100 नेताओं को आईटी का नोटिस भेजा गया। लोकसभा चुनाव से पहले अकाउंट फ्रीज करना ये बताता है कि लोकतंत्र खतरे में है। 

हम भाजपा की धमकियों से डरने वाले नहीं 
विधायक आरिफ मसूद ने कहा कि लोकतंत्र में इस तरह की चीजों का कोई स्थान नहीं है, लेकिन बीजेपी सरकार जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। हम उनकी धमकियों से डरने वाले नहीं है।

5379487