Logo
election banner
Jitu Patwari: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी रविवार को अलीराजपुर जिले के जोबट पहुंचे। जहां उन्होंने दुष्कर्म पीड़िता आदिवासी बच्ची के परिवारजनों से मुलाकात की और प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा हैं। 

Madhya Pradesh News: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी रविवार को अलीराजपुर जिले के जोबट पहुंचे। जहां उन्होंने दुष्कर्म पीड़िता आदिवासी बच्ची के परिवारजनों से मुलाकात की और प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा हैं। कांग्रेस प्रदेशअध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि भाजपा, उनका विचार और हमारे मुख्यमंत्री मोहन यादव बार-बार एहसास कराते हैं कि वे आदिवासियों के विरोधी हैं। 

आदिवासी समाज उनको कभी क्षमा नहीं करेगा
आगे उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले राहुल गांधी आए थे। उन्होंने महुआ बीनने वाली महिलाओं से बात की उनके दर्द को समझा। मोहन यादव जी ने उनका अपमान किया, अभी 4 दिन पहले मोहन यादव जब झाबुआ में आए तो उन्होंने आदिवासियों को कहा है कि आपको फोकट का अनाज हम देते हैं... मोहन यादव बार-बार आदिवासियों का अपमान कर रहे हैं। मोहन यादव जी को माफी मांगनी चाहिए। आदिवासियों के इस अपमान के लिए आदिवासी समाज उनको कभी क्षमा नहीं करेगा।

देखें वीडियो:

आदिवासी बच्ची के परिवारजनों से मिले पटवारी
अलीराजपुर जिले में दो दिन पहले नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला चुनावी समय में गरमा गया है। कांग्रेस मामले को लेकर सरकार पर हमलावर हो चुकी है और प्रदेश की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े कर रही। वहीं पीसीसी चीफ जीतू पटवारी रविवार को दुष्कर्म पीड़िता आदिवासी बच्ची के परिवारजनों से मिलने जोबट पहुंचे।

5379487