Logo
election banner
MP के ग्वालियर में गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। छह बदमाशों ने ठेकेदार को लात-घूसों और डंडों से दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। मारपीट में ठेकेदार घायल हो गया है। हमलावरों ने एक कार और तीन ऑटो के कांच भी तोड़े हैं। पुलिस ने चार लोगों पर केस दर्ज किया है।

भोपाल। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में गुंडागर्दी का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पड़ोसियों ने ठेकेदार को लात-घूसों और डंडों से बेरहमी से पीटा। ठेकेदार भागने लगा तो उसे दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। मारपीट के दौरान जब भीड़ एकत्रित होने लगी तो हमलावर ठेकदार को घायल पड़ा छोड़कर भाग निकले। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। घायल की शिकायत पर मारपीट करने वाले बदमाशों केस दर्ज किया है। घाटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

जानें पूरा मामला: पूरी घटना सीसीटीवी में कैद 
जानकारी के मुताबिक, ग्वालियर थाना क्षेत्र स्थित सागर ताल रोड के पास रहने वाला सुरेंद्र यादव (25) ठेकेदारी करता है। एक दिन पहले पड़ोस में रहने वाले समीर और वसीम उसकी गाड़ियों से पेट्रोल चोरी कर रहे थे। इसी बात को लेकर पड़ोस में रहने वाले युवकों से ठेकेदार का विवाद हो गया था। झगड़ा बढ़ा तो पड़ोसी समीर, वसीम, अरशद और अमीर खान ने युवक सुरेंद्र यादव पर लात-घूसे और डंडों से हमला कर बेरहमी से पीटा। मारपीट की पूरी घटना पास लगे एक CCTV कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

हमलावरों ने कार और ऑटो के कांच तोड़े
VIDEO में दिख रहा है कि लाठी डंडों से लैस 6 से ज्यादा हमलावर एक युवक के साथ डंडों से मारपीट रहे हैं। इतना ही नहीं हमलावरों ने एक कार और तीन ऑटो के कांच भी तोड़ दिए। असल में हमलावरों को ठेकेदार ने उनकी गाड़ियों से पेट्रोल चोरी करते हुए पकड़ लिया था। जिसके बाद बदमाशों ने ठेकेदार पर हमला बोल दिया। मारपीट के बाद जब भीड़ एकत्रित होने लगी तो हमलावर भाग गए। सभी बदमाश फरार हैं। पुलिस गिरफ्तारी के लिए उनके ठिकानों पर दबिश दे रही है। 

jindal steel Ad
5379487