Logo
election banner
MP Politics News: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मऊगंज में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी पर निशाना साधा। इधर रीवा में पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला।

MP Politics News: लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग के बाद मध्यप्रदेश की राजनीति में बयान पर सियासी उबाल आना शुरू हो गया है। पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मऊगंज में राहुल गांधी पर निशाना साधा। शिवराज ने कहा कि कांग्रेस की सबसे बड़ी नेता सोनिया गांधी चुनाव नहीं लड़ रहीं। चुनाव के मैदान से पलायन कर दिया। राहुल बाबा अमेठी से लड़ते थे। वे रणछोड़दास हो गए। अमेठी से वायनाड निकल लिए। लेकिन, हम लड़ रहे, क्योंकि हम यहां पैदा हुए हैं।

राहुल बाबा संकल्प पत्र को अच्छा से पढ़ लो 
शिवराज ने आगे कहा कि राहुल गांधी कह रहे थे कि भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में गरीबों के लिए कुछ कहा ही नहीं है। अरे राहुल बाबा हमने हिंदी में संकल्प पत्र जारी किया है, जरा ध्यान से पढ़ लो। हिंदी नहीं आती तो अंग्रेजी वाला पढ़ लो। अब अंग्रेजी भी तुम्हारी समझ नहीं आए तो इटली वाली भाषा तो हम नहीं ला सकते हैं। 

कांग्रेस का विसर्जन तय 
शिवराज ने कहा कि मऊगंज की जनता के दिल से आवाज आती थी कि मऊगंज को जिला बनाओ, भारतीय जनता पार्टी ने जनता की अंतरात्मा की आवाज को सुना और मऊगंज को जिला बनाया। पूर्व सीएम ने कहा कि इंडी गठबंधन टिकने वाला नहीं है, इसकी दुर्गति होने वाली है और इस चुनाव में कांग्रेस का विसर्जन तय है।

एमपी में छह में से चार सीटें आ रही हैं 
एमपी कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी शनिवार को रीवा पहुंचे। यहां चुनावी सभा को संबोधित करते हुए जीतू ने कहा कि एमपी की 6 सीटों पर चुनाव हुए हैं। छह में से 4 सीट कांग्रेस लाएगी। देश में जिस तरह से वोटिंग का ट्रेंड चल रहा है, मोदी जा रहे हैं और इंडिया गठबंधन आ रहा है। जीतू ने मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने 10 साल में क्या किया? देश में सबसे ज्यादा गरीबी क्यों है? देश में सबसे ज्यादा बेरोजगारी क्यों है? सिलेंडर 1200 का क्यों हो गया? आप देश को क्या देना चाहते हैं? 

मोदी जी छोटो और ओछी भाषा बोलते हैं
महाराष्ट्र की सभा में राहुल गांधी पर मोदी के दिए गए बयान पर जीतू ने पटलवार किया। जीतू ने कहा कि लोकतांत्रिक व्यवस्था में इस तरह की भाषा प्रधानमंत्री को शोभा नहीं देती। मोदी जी छोटो और ओछी भाषा बोलते हैं। बता दें कि आज नांदेड़ (महाराष्ट्र) की सभा में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा है कि राहुल गांधी 26 अप्रैल के बाद किसी अन्य क्षेत्र से नामांकन करेंगे। कांग्रेस के शहजादे को अब वायनाड से भी डर लग रहा है। वे अब अमेठी की तरह वायनाड भी छोड़कर भागेंगे।

5379487