Attack on famous YouTuber Bhupendra Jogi: भोपाल के फेमस यू ट्यूबर भूपेंद्र जोगी पर जानलेवा हमला हुआ हैं। मोपेड सवार 2 युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया है। आरोपी अपने चेहरे पर नकाब पहने हुए थे। मामले में पुलिस ने हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घायल युवक का निजी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक बरखेड़ी जोगीपुरा निवासी भूपेद्र जोगी (38) न्यू मार्केट में कपड़ों की दुकान चलाते हैं। इसी के साथ यूट्यूब के लिए वीडियो भी बनाते हैं और उनके प्लेटफार्म पर ढाई लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं।

10.15 बजे थाने के नजदीक हुआ हमला
भूपेंद्र जोगी ने बताया कि मंगलवार को न्यू मार्केट की दुकान बंद कर रात 10:15 बजे घर के लिए निकला था। इसके थोड़े देर बाद अरेरा हिल्स थाने के बापू की कटिया के पास मोपेड सवार 2 युवकों ने पीछे से कंधे पर हमला कर दिया। इतना ही नहीं, गिरने के बाद एक एक वार हाथ में किया। गंभीर रूप से घायल होने के कारण उनके हाथ और पीठ में 40 टांके लगे हैं। हमला करने के बाद बदमाश फरार हो गए। दोनों आरोपी चेहरे पर नकाब पहने हुए थे।

15 मई को मुंबई में होना था ऑडिशन
भूपेंद्र ने आगे बताया कि 15 मई को मुंबई जाना था। वहां OTT से कॉल आया था। अब उनका फाइनल ऑडिशन होना था। अगर इस ऑडिशन में सफल हो जाता तो अभिनेता सलमान खान के साथ काम करने का मौका मिलता। लेकिन, इस हमले के कारण मेरा सपना टूट गया।

किसी से कोई रंजिश नहीं
भूपेंद्र के बड़े भाई सतीश जोगी ने बताया कि हमारी किसी से कोई पुरानी रंजिश नहीं है। मुझे नहीं लगता कि ओटीटी के बुलावे के कारण कोई भाई पर इतना बड़ा हमला कर सकता है। भूपेंद्र केवल काम से काम रखता है।