Logo
election banner
College student suicide in Indore: इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र की पिनेकल ड्रीम्स टाउनशिप में गुरुवार को एक छात्रा ने 16वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्याकर ली। घटना की वजह पता नहीं चली। पुलिस जांच कर रही है।

College student suicide in Indore: मध्य प्रदेश के इंदौर में गुरुवार शाम एक कॉलेज छात्रा ने मल्टी बिल्डिंग की 16वीं मंजिल से छलांग लगाकर जान दे दी। लसूड़िया थाना इलाके की पिनेकल ड्रीम्स टाउनशिप में इस घटना के बाद से दशहत का माहौल है। पुलिस अफसर जांच में जुटे हुए हैं। 

इंदौर के स्कीम 54 स्थित होस्टल में रहने वाली मुस्कान अग्रवाल (24) गुरुवार को किसी परिचित से मिलने पिनेकल ड्रीम्स टाउनशिप पहुंची थी, लेकिन मल्टी के 16वें फ्लोर से अचानक छलांग लगा दी।

मुस्कान के पिता किराना व्यवसायी
लसूड़िया थाने के टीआई तारेश सोनी ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। लोगों से पूछताछ में पता चला कि सुसाइड करने वाली मुस्कान जुलवानिया के पास कोठी गांव की रहने वाली थी और वह इंदौर के प्रेस्टिज कॉलेज से पढ़ाई करती थी। वह थर्ड ईयर की स्टूडेंट थी। पिता किराना व्यापारी हैं।

दोस्त को लेकर तनाव में थी मुस्कान
एसीपी लालचंदानी ने बताया, 'मुस्कान और उसके दोस्त के बीच किसी बात को लेकर तनाव था। वह पिनेकल ड्रीम्स टाउनशिप में रहता था। बिल्डिंग से कूदने की बात कहकर दोस्त को डरा रही थी, लेकिन उसने गंभीरता से नहीं लिया। 

घटना स्थल पर मिला चस्मा और मोबाइल 
ACP कृष्णा लालचंदानी ने बताया, मुस्कान ने जिस फ्लोर से छलांग लगाया है, वहां उसका चश्मा और मोबाइल मिला है। मुस्कान सुबह भी आई थी, लेकिन गार्ड ने लौटा दिया था। शाम 5 बजे वह दोबारा पहुंची थी। मुस्कान हॉस्टल से बिना बताए निकली थी। मोबाइल पर उसके परिजनों के मिस्ड कॉल थे। लेकिन कॉल रिसीव नहीं किया।

jindal steel
5379487