Logo
आदिवासी समाज के युवक के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों के घर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई की गई। युवक को नग्न कर उल्टा लटकाकर बेरहमी से पीटने का वीडियो मंगलवार को वायरल हुआ था। बुधवार को आरोपियों के अवैध अतिक्रमण पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई की गई।

MP News: आदिवासी समाज के युवक के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों के घर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई की गई। युवक को नग्न कर उल्टा लटकाकर बेरहमी से पीटने का वीडियो मंगलवार को वायरल हुआ था। जिसके आधार पर मंगलवार को पुलिस ने मामला दर्ज किया। बुधवार को आरोपियों के अवैध अतिक्रमण पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई की गई।

3 महीना पुराना मामला
बैतूल जिले के बांसपानी निवासी आशीष परते को 15 नवंबर 2023 के दिन कुछ युवकों ने जबरन बैतूल लाया। यहां उसके साथ मारपीट की। उसके बाद एक सूनसान घर ले जाकर उसे नग्न कर उल्टा लटकाकर बेरहमी से पीटा था। आरोपियों ने इसका वीडियो भी बनाया। लगभग 3 महीने बाद वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई।

एक आरोपी हुआ गिरफ्तार
मंगलवार 13 फरवरी की शाम को मारपीट करने का वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित ने कोतवाली थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने चैंट उर्फ शोहराब हुसैन निवासी आजाद, रिंकेश चौहान, सोहेल एवं अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। इसमें से पुलिस ने सोहेल पिता सलीम कपूर निवासी पटेल वार्ड मुलताई को गिरफ्तार कर लिया।

प्रशासन ने घर को किया जमीदोज
आशीष परते के साथ जिस घर में मारपीट की गई थी। वह घर मुख्य आरोपी  चैंट उर्फ शोहराब का था। जिसमें आदिवासी युवक के साथ नग्न कर मारपीट की गई थी। आरोपी ने यह घर अवैध रूप से अतिक्रमण कर बनाया था। जिसके बाद प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए नगर पालिका और राजस्व की टीम के साथ मिलकर बुलडोजर की मदद से तोड़ दिया गया है।

आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीम गठित
आरोपियों के नाम इससे पहले भी कई मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने इस मामले में शामिल आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीमें गठित की है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के बाद उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में शामिल कोई भी आरोपी बक्शा नहीं जाएगा।

CH Govt jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487