Betul Girl burnt alive: शादी करने से इनकार किया तो प्रेमी ने आदिवासी युवती को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। युवती का चेहरा, हाथ, पीठ और चेस्ट बुरी तरह झुलस गया है। 40 फीसदी झुलसी युवती को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार है। मामला बैतूल के हमलापुर का है। पुलिस ने युवती के बयान दर्ज कर लिए हैं। पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है।

रात 11 बजे आरोपी पहुंचा और हंगामा करने लगा 
जानकारी के मुताबिक, 22 वर्षीय युवती मलकापुर की रहने वाली है। लड़की हमलापुर पेट्रोल पंप पर सेल्स गर्ल का काम कर रही है। युवती पंप के पास ही कमरे में अपनी मां के साथ रहती है। रात 11 बजे आरोपी आर्यन मालवीय उसके घर पहुंचा। आर्यन ने हंगामा करते हुए घर के दरवाजे पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी। युवती हंगामे पर बाहर निकली तो उसने उस पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी। मां ने पानी से आग बुझाई। आसपास के लोगों ने एंबुलेंस और पुलिस को घटना की जानकारी दी। युवती को जिला अस्पताल के बर्न वार्ड में भर्ती कराया है।

दोनों तीन साल तक लिव-इन में रह चुके हैं 
आरोपी आर्यन का युवती के साथ लंबे समय से प्रेम संबंध चल रहा था। दोनों 3 साल तक लिव-इन में रह चुके हैं। युवती ने डेढ़ साल पहले बात करना बंद कर दिया था। आरोपी युवती पर शादी करने का दबाव बना रहा था, लेकिन युवती ने अभी शादी करने से इनकार कर दिया था। एक दिन पहले रविवार आर्यन ने युवती पर चाकू से हमला किया था। युवती ने अपनी मां के साथ बैतूल के गंज थाने में आरोपी आर्यन के खिलाफ परेशान करने की शिकायत की थी। पुलिस ने जब आर्यन को गिरफ्तार करने प्लान बनाया तो युवती ने ही गिरफ्तारी न करने की बात की थी।

'मेरे साथ नहीं रहेगी तो तुझे मार डालूंगा' 
युवती ने पुलिस को बताया कि आर्यन उसे परेशान कर रहा है। कहता है कि मेरे साथ नहीं रहेगी तो तुझे मार डालूंगा। इस बात की शिकायत थाने में की थी। पुलिस ने आर्यन को समझाया भी था। पुलिस की बात आर्यन को समझ में नहीं आई और शाम को युवती के घर पहुंच गया। दरवाजे पर पेट्रोल डाल रहा था। युवती बाहर आई तो आर्यन ने लड़की पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।