Logo
Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में दिल्ली से दुर्ग जा रही गोंडवाना एक्सप्रेस में चौंकाने वाली घटना हो गई। एसी कोच में नशे में धुत सेना के जवान ने सोते समय सीट पर पेशाब कर दी। सीट के नीचे बैठी महिला पर पेशाब गिरी तो बवाल मच गया।

Madhya Pradesh News: दिल्ली (हजरत निजामुद्दीन ) से दुर्ग जा रही गोंडवाना एक्सप्रेस में चौंकाने वाली घटना हो गई। AC कोच में नशे में धुत सेना के जवान ने सोते समय सीट पर ही पेशाब कर दी। सीट के नीचे बैठी महिला यात्री पर पेशाब गिरी तो बवाल मच गया। महिला ने फोन कर जवान की इस हरकत की बात अपने पति को बताई। पति ने रेलवे हेल्प लाइन नंबर 139 पर शिकायत की। 

प्रधानमंत्री कार्यालय और रेल मंत्री से की शिकायत 
महिला के पति की शिकायत के बाद कंट्रोल की सूचना पर ग्वालियर और झांसी में आरपीएफ के जवानों ने ट्रेन को अटेंड किया, लेकिन जवान पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। सेना के जवान पर कार्रवाई नहीं होने से नाराज महिला ने ऑनलाइन माध्यम से इसकी शिकायत प्रधानमंत्री कार्यालय और रेल मंत्री से की है। अब मामले में आरपीएफ जांच में जुटी हुई है।

जानें क्या बोले-RPF अधिकारी 
जानकारी के मुताबिक, महिला बी-9 कोच के सीट नंबर 23 में सफर कर रही थी। जबकि सेना का जवान 24 नंबर बर्थ पर लेटा था। महिला सेना के सिपाही के खिलाफ कार्रवाई न होने से असंतुष्ट है। उन्होंने पीएमओ और रेल मंत्री को ऑनलाइन शिकायत भेजी। आरपीएफ अधिकारियों का कहना है कि जब वे ट्रेन में पहुंचे तो महिला सीट पर नहीं थी। अधिकारियों का कहना है कि सिपाही नशे में था और सो रहा था। इसके बाद कंप्लेन को झांसी ट्रांसफर कर दिया था।

jindal steel hbm ad

Latest news

5379487