Logo
election banner
Congress MLA  Kamlesh Shah joined BJP: कमलेश शाह अमरवाड़ा विधानसभा सीट से दूसरी बार विधायक निर्वाचित हुए थे। उनकी गिनती कमलनाथ के करीबी नेताओं में होती थी।

Congress MLA  Kamlesh Shah joined BJP: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में भाजपा ने कांग्रेस को बड़ा झटका दिया है। छिंदवाड़ा जिले के कांग्रेस विधायक कमलेश शाह ने विधायकी से इस्तीफा देकर भाजपा ज्वाइन कर ली। विधायकी छोड़ने से पहले तकरीबन दो घंटे  तक कमलेश शाह की सीएम हाउस में लंबी चर्चा हुई। इस दौरान मुख्यमंत्री मोहन यादव, पंचायत मंत्री प्रहलाद पटेल व पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा सहित अन्य नेता मौजूद रहे। 

कमलेश शाह हर्रई राजघराने के सदस्य हैं। अमरवाड़ा विधानसभा सीट से 2023 में लगातार तीसरी बार विधायक निर्वाचित हुए थे। इससे पहले वह 2018 और 2013 में भी कांग्रेस के सिम्बल पर विधायक बने थे। कमलनाथ के करीबी नेताओं में गिने जाते थे।  

जमीनी सच्चाई से कोसों दूर हैं कमलनाथ 
भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने कमलेश शाह के भाजपा ज्वाइन करने के बाद X पर पोस्ट कर कांग्रेस में तंज कशा। आशीष ने लिखा, बारी-बारी से सब छोड़ रहे हैं साथ, छिंदवाड़ा में अकेले पड़ रहे हैं कमलनाथ। छिंदवाड़ा को गढ़ बताकर सोशल मीडिया पर झूठा माहौल बनाने वाले कमलनाथ जमीनी सच्चाई से कोसों दूर हैं। उनकी तानाशाही और परिवारवाद की भेंट चढ़े छिंदवाड़ा के लोगों को अब समझ आ गया है कि विकास की असली गारंटी मोदी सरकार है। तभी तो आए दिन हजारों कांग्रेसी पीएम मोदी का परिवार बनने के लिए आतुर हैं।

 

कांग्रेस टिकट की दावेदार रहीं रंजीता भी भाजपा में 
दमोह जिला पंचायत की अध्यक्ष रंजीता गौरव पटेल ने भी भोपाल में भाजपा की सदस्यता ली है। वह कांग्रेस की ओर से लोकसभा टिकट के लिए प्रबल दावेदार थीं, रेस में नाम भी चल रहा था, लेकिन ऐन वक्त पर कांग्रेस ने पूर्व विधायक तरवर सिंह लोधी को उम्मीदवार बना दिया। जिससे नाराज होकर रंजीता ने भाजपा ज्वाइन कर ली। 

बसपा  के स्टार प्रचारक सहित तीन नेता भाजपा में शामिल 
बसपा के स्टार प्रचारक और भिंड के पूर्व सांसद डॉ. राम लखन सिंह कुशवाह सहित कांग्रेस के दो पूर्व विधायक गुरुवार को भाजपा में शामिल हुए थे। इनमें जबलपुर के पाटन से कांग्रेस विधायक रहे नीलेश अवस्थी और टीकमगढ़ की खरगापुर सीट से भारतीय जनशक्ति पार्टी के विधायक रहे अजय यादव ने भाजपा की सदस्यता ली है। पढ़ें पूरी खबर...
 

 

jindal steel
5379487