Jind: भिवानी रोड पर बीती रात एक युवक ने लड़की के पिता द्वारा धमकी दिए जाने से खफा होकर जहरीला पदार्थ निगल आत्महत्या कर ली। मृतक नगर परिषद में कौशल रोजगार के तहत लगा हुआ था। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। शहर थाना पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर लड़की के पिता के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

अस्पताल में उपचार के दौरान तोड़ा दम

भिवानी रोड निवासी स्वराज ने बीती देर रात संदिग्ध हालात के चलते जहरीला पदार्थ निगल लिया। युवक को गंभीर हालत में उपचार के लिए रोहतक रोड के निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां बुधवार सुबह स्वराज की उपचार के दौरान मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हालातों का जायजा लिया। शहर थाना के जांच अधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि मृतक के भाई ने आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी। फिलहाल एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

क्षेत्र की एक युवती से फोन पर युवक की होती थी बातचीत

मृतक के भाई मनदीप ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका भाई स्वराज नगर परिषद में कौशल रोजगार के तहत लगा हुआ था। स्वराज की काफी समय से एक युवती से फोन पर बातचीत तथा चैटिंग होती थी। जिसके बारे में युवती के पिता को पता चल चुका था। बीती देर शाम युवती के पिता ने उसके भाई को फोन पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। जिससे परेशान होकर उसके भाई स्वराज ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। शहर थाना पुलिस ने संदीप की शिकायत पर युवती के पिता के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया।